शाहजहांपुर: अश्लील वीडियो बनाकर युवती के साथ गैंगरेप, केस दर्ज

घटना अल्लाहगंज इलाके की है. जहां गांव के जीतू नाम के युवक ने शादीशुदा युवती के साथ प्रेम- प्रसंग ही नहीं किया बल्कि उसके कई अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया.

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 3:02 PM IST
शाहजहांपुर: अश्लील वीडियो बनाकर युवती के साथ गैंगरेप, केस दर्ज
प्रतीकात्मक फोटो
Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 3:02 PM IST
शाहजहांपुर में रविवार प्रेमिका के अश्लील वीडियों बनाकर ब्लैकमेलिंग के बाद युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. उधर, पीड़िता ने आरोप लगाया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस आना-कानी कर रही थी. इस मामले में एसपी के निर्देश पर 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वही पुलिस ने युवती को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना अल्लाहगंज इलाके की है. जहां गांव के जीतू नाम के युवक ने शादीशुदा युवती के साथ प्रेम- प्रसंग ही नहीं किया बल्कि उसके कई अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया. अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जीतू ने ना केवल अपनी प्रेमिका को अपने पास बुला लिया बल्कि उसके साथ तमंचे के बल पर अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप भी किया.

इस मामले में तीन युवकों के खिलाफ एसपी के आदेश के बाद केस दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा है. चौंकाने वाली बात है कि इस घटना के बाद आरोपी जीतू गांव से फरार हो गया और प्रेमिका के परिजनों के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज करा दिया. कुछ दिनों बाद जीतू घर वापस भी लौट आया. जब युवती ने घर आकर यह बात परिजनों को बताई तो पीड़ित युवती न्याय के लिये पुलिस के पास गई जहां पुलिस ने हिलाहवाली करते उसे घर वापस लौटा दिया. अब पुलिस एसपी के आदेश के बाद आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें:

देवरिया शेल्‍टर होम: तीन दिन की रिमांड पर एनजीओ संचालिका और अन्‍य

अब 21 अगस्त को लखनऊ आएगा अटल जी का अस्थि कलश, कार्यक्रम में बदलाव

आजमगढ़: 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर, दो 50-50 हजार के इनामी घायल, गिरफ्तार

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर