लड़की ने शादी के लिए नाकारा तो युवक देने लगा आत्महत्या की धमकी, 2 घंटे तक चली टंकी पर नौटंकी!
Shahjahanpur News in Hindi

लड़की ने शादी के लिए नाकारा तो युवक देने लगा आत्महत्या की धमकी, 2 घंटे तक चली टंकी पर नौटंकी!
पानी की टंकी पर चढ़कर युवक हंगामा करता रहा. सांकेतिक फोटो.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में उस समय हड़कंप मच गया जब सिरफिरा युवक पानी की टंकी (Water Tank) पर चढ़ गया और आत्महत्या (Suicide) की धमकी देने लगा.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में उस समय हड़कंप मच गया जब सिरफिरा युवक पानी की टंकी (Water Tank) पर चढ़ गया और आत्महत्या (Suicide) की धमकी देने लगा. बताया जा रहा है कि लड़की के शादी से इंकार करने पर वह पानी की टंकी पर चढ़ा था. युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने फायरबिगरेड की गाड़ी के साथ कर्मी पहुचे. जहां 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को उतारा गया. इस दौरान पूरे इलाके में इस घटना की चर्चा होने लगी.

मामला थाना चौक कोतवाली के ककरा कला मोहल्ले का है, जहां कासिम नाम का युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. बताया जा रहा है कि लड़की के शादी से इंकार पर वह आत्महत्या करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया. इसके सोमवार की सुबह उसके पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर पुलिस प्रशासन को लगी तो हड़कंप मच गया. 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों के समझाने के बाद उसको उतारा गया. वहीं युवक का कहना है कि वह बेरोजगार है और बेरोजगारी के चलते वह तनाव में गुजर रहा है. इसके चलते ही उसने ये कदम उठाया.
ये भी पढ़ें: दिल्‍ली के किस निजी अस्‍पताल में कितने हैं रियायती COVID-19 बेड? यहां देखें पूरी लिस्‍ट
पुलिस ने ली राहत की सांस
फिलहाल युवक के उतरने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है. मिली जानकारी के मुताबिक ये युवक पहले भी इसी पानी की टंकी पर चढ़ चुका है. स्थानीय लोगों में शामिल छब्बन व रामजी का आरोप है कि टंकी की बाउंड्री वाल ना होने से यहां आम लोग जब देखो पानी की टंकी पर चढ़कर प्रशासन पर दबाव बनाते हैं. इससे ग्रामीणों समेत अन्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. प्रशासन को इस ओर कोई ठोस कदम उठाने चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading