प्रेमिका ने छत से लगाई छलांग तो प्रेमी भी झूल गया फांसी पर, दोनों की मौत

शाहजहांपुर में प्रेमिका ने छत से कूदकर अपनी जान दे है. वहीं प्रेमिका की मौत से दुखी प्रेमी ने भी अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2019, 9:29 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2019, 9:29 PM IST
शाहजहांपुर में प्रेमिका ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी है. वहीं प्रेमिका की मौत से दुखी प्रेमी ने भी  अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. एक ही कॉलोनी में घटी इस दर्दनाक हादसे से लोग सकते में हैं. पुलिस ने लाशों को पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन भी कर रही है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग मे बाधा बनने पर दोनों प्रेमी जोड़े ने  घटना को अंजाम दिया है. वहीं परिजन प्रेम प्रसंग के मामले को सिरे इंकार कर रहे हैं.

घटना थाना चौक कोतवाली के कांशीराम कॉलोनी की है. जहां प्रेमिका मोनी ने छत से छलांग लगा दिया था. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल मोनी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया. लखनऊ ले जाते समय उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

वहीं दूसरी ओर देर रात प्रेमिका के प्रेमी संतोष ने जमके दारु पी उसके बाद पंखे के कुन्डे से लटककर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था और बाधा बनने पर दोनों ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. वहीं घरवाले बदनामी के डर से प्रेम प्रसंग के मामले से इंकार कर रहे हैं. पुलिस भी परिजनों की बताई बातों को दोहरा रही है.  (रिपोर्ट-दीप श्रीवास्तव) 

ये भी पढ़ें: साथी छात्रों से तंग आकर लड़की ने लगाई छत से छलांग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2019, 8:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...