मामूली विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर चलाई गोली, बच्‍चे समेत तीन लोग घायल

ये पूरा मामला थाना निगोही के चक गांव का है, जहां आरोपी सत्यम बंसी और जयकरण जमीनी विवाद में पहले ही झगड़ा कर चुके थे. ये विवाद और तब बढ़ गया जब दोनों पक्षों के बच्‍चों के बीच लड़ाई हो गई थी. तभी बीती रात दबंगों ने गोली चला दी.

  • Share this:
यूपी में योगी सरकार अपराध पर लगाम लगाने की चाहे कितनी कोशिश कर लें बावजूद इसके हालात तो जस के तस ही हैं. ताजा मामला शाहजहांपुर का है जहां बच्‍चों के मामूली विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर महिला और दो बच्‍चों पर गोलियां चला दी. इस दौरान महिला और बच्‍चे बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में  भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ये पूरा मामला थाना निगोही के चक गांव का है, जहां आरोपी सत्यम बंसी और जयकरण जमीनी विवाद में पहले ही झगड़ा कर चुके थे. ये विवाद और तब बढ़ गया जब दोनों पक्षों के बच्‍चों के बीच लड़ाई हो गई. इससे ही गुस्‍साए आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष के घर में घुस गए और उन्होंने घर में मौजूद महिला,बेटी और बेटे पर  गोलियांं चला दी. यहां गोली लगने से तीनों बुरी तरह  घायल हो गए. तीनों घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी की सक्रियता से अमेठी दौरे पर बदले-बदले से नजर आए राहुल गांधी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज