Home /News /uttar-pradesh /

government school teacher lodged an fir against youth in rape and conversion case nodark

Shahjahanpur: महिला टीचर के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, आरोपी अब धर्म परिवर्तन का डाल रहा दबाव

शाहजहांपुर में सरकारी प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

शाहजहांपुर में सरकारी प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Shahjahanpur Conversion Case : शाहजहांपुर के कांठ थाना क्षेत्र के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत 28 वर्षीय अध्यापिका के साथ आमिर नामक युवक द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. इसके अलावा पीड़ि‍ता ने आरोप लगाया है कि आरोपी और उसका परिवार उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव डाल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बना दी है.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका के साथ दूसरे धर्म के युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद अब वह उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. साथ ही उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ गुरुवार देर रात दुराचार और विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार के मुताबिक, पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि कांठ थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत 28 वर्षीय अध्यापिका चार मई को जब अपने घर जा रही थी, तभी बरेंडा गांव के रहने वाले आरोपी आमिर ने उसे घर छोड़ने का प्रस्ताव दिया. आमिर उसी गांव का रहने वाला है, जहां पीड़िता पढ़ाती है, इसलिए वह आरोपी के साथ घर की ओर चल पड़ी.

पीड़िता ने युवक समेत उसके पूरे परिवार पर लगाया आरोप
कुमार के अनुसार, रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को नशीला द्रव्य सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी पीड़िता को अपने घर ले गया और वहां उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो बना लिया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी की मां, बहन, भाई समेत पांच परिजन उस पर मुस्लिम धर्म अपनाने और आमिर से शादी करने का दबाव बना रहे हैं.

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई टीमें
पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि मामले के पांचों आरोपी फरार हैं और पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम बना दी है. इसके साथ बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.यही नहीं, पुलिस ने पीड़तिा के 164 के तहत कोर्ट में बयान भी कराए हैं.

Tags: Conversion case in UP, Female Teacher, Shahjahanpur News, Woman molestation

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर