15 साल की बेटी हुई गर्भवती तो पिता ने बेटे के साथ मिलकर कर दी हत्या, कुल्‍हाड़ी से काटा सिर

 स्थानीय लोगें के कहने पर पुलिस ने मृतका के पिता व भाई को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया.(सांकेतिक फोटो)
स्थानीय लोगें के कहने पर पुलिस ने मृतका के पिता व भाई को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया.(सांकेतिक फोटो)

मामला सिंधौली ब्लाक (Sindhauli Block) स्थित एक गांव का है. यह पर किशोरी शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी. इससे नाराज किशोरी के पिता और भाई ने उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. शाहजहांपुर के सिंधौली ब्लाक में ऑनर किलिंग (Owner Killing) का मामला सामने आया है. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. साथ ही मृतका के आरोपी पिता और भाई (Father And Brother) को हिरासत में ले लिया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सिंधौली ब्लाक स्थित दूल्हापुर गांव का है. यह पर एक किशोरी शादी से पहले ही गर्भवती हो गई. इससे नाराज किशोरी के पिता और भाई ने उसकी हत्या कर दी. दोनों ने मिलकर बहुत ही भयानक तरीके से घटना को अंजाम दिया था. दोनों ने धारदार हथियार से किशोरी के सिर को धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद लाश को बोरी में बंद कर सकरिया नाले के पास गड्ढे में दफना दिया था.

मामले का खुलासा 11 दिन बाद हुआ
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामले का खुलासा 11 दिन बाद गड्ढे में लाश मिलने की चर्चा शुरू होने के बाद हुआ. इसके बाद सिंधौली पुलिस संग अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और गड्ढे से शव को बरामद किया गया. स्थानीय लोगें के कहने पर पुलिस ने मृतका के पिता व भाई को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया.




आरोपी पिता गजोधर खेतीबाड़ी करता है
स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता गजोधर खेतीबाड़ी करता है. उसकी छोटी बेटी (15 वर्षीय) गर्भवती थी. जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने पूछताछ की, पर उसने किसी को कुछ नहीं बताया. इससे नाराज पिता ने 24 सितंबर को बेटी की हत्या कर दी. कुल्हाड़ी से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. लाश को प्लास्टिक की बोरी में बांध कर सकरिया नाले के पास गड्ढे में दफना दिया. शव के सड़ने के बाद जब दुर्गंध फैली तो जानवरों ने गड्ढे को खोद डाला. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. एसपी एस आनन्द ने बताया कि इस संबंध में थाने पर कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं थी. लड़की गर्भवती हो गई थी. इससे नाराज पिता अपने बेटे के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज