बेटे का शव गोद में लेकर रोते हुए घर जा रही थी मां, लेकिन नहीं पसीजा किसी का दिल
Shahjahanpur News in Hindi

बेटे का शव गोद में लेकर रोते हुए घर जा रही थी मां, लेकिन नहीं पसीजा किसी का दिल
पीड़ित मां

मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित ईदगाह का है. ईदगाह के रहने वाले शकील के 9 साल का बेटा अफरोज बुखार से पीड़ित था. परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन...

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एम्बुलेंस नहीं दिए जाने पर बेटे की मौत के बाद एक मां को शव को गोद में उठाकर ले जाना पड़ा. कहा जा रहा है कि अस्पताल ने पीड़ित महिला को फ्री में शव ले जाने के लिए शव वाहन नहीं दिया. फिलहाल अस्पताल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित ईदगाह का है. ईदगाह के रहने वाले शकील के 9 साल का बेटा अफरोज बुखार से पीड़ित था. परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने बच्चे को हायर सेंटर ले जाने को कह, लेकिन इसी बीच रात में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया. ऐसे में डॉक्टरों ने बच्चे की लाश को घर ले जाने के लिए कहा. परिवार वालों की माने तो उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वे प्राइवेट एम्बुलेंस से बच्चे की लाश घर पर ले जा पाते.

इसलिए पीड़ित परिवार ने डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ से गुहार लगाते हुए शव को घर तक ले जाने के लिए एम्बुलेंस की मांग की, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा. जबकि शव को ले जाने वाला वाहन अस्पताल में खड़ा था, जो की निशुल्क उपलब्ध कराया जाता है. जब अस्पताल प्रशासन ने शव वाहन उपलब्ध नहीं कराया तो बच्चे की मां अपने 9 साल के बेटे की लाश को गोद में उठाकर पैदल ही घर की ओर चल दी. देखने वालों का तो कलेजा पसीज गया, लेकिन बेरहम डॉक्टर और स्टाफ सिर्फ तमाशा देखते रहे.



रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव
ये भी पढ़ें- 

बिहार में 18 IPS अधिकारियों को वेतनमान में मिला प्रमोशन

एक विवाह ऐसा भी: थाना परिसर में इस तरह हुई प्रेमियों की शादी

कितना हो एयर कंडीशनर का तापमान, जो आपकी बिजली भी बचाए और ठंडा भी करे?

BJP सांसद के गैस एजेंसी से सरेआम 17 लाख रुपए लूट ले गए हथियारबंद अपराधी

पुलिस वालों ने थाना परिसर में प्रेमी युगल की कराई शादी, ये था मामला

तेजप्रताप यादव नहीं लगाएंगे जनता दरबार, आज से होनी थी शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज