Home /News /uttar-pradesh /

OMG: ठंड के मौसम में सरकारी नल से आ रहा गर्म पानी, लोग हैरान, कुछ मान रहे चमत्कार

OMG: ठंड के मौसम में सरकारी नल से आ रहा गर्म पानी, लोग हैरान, कुछ मान रहे चमत्कार

गर्म पानी के निकलने से लोग ना केवल हैरान है, बल्कि कुछ तो इसको चमत्कार भी मान रहे हैं.

गर्म पानी के निकलने से लोग ना केवल हैरान है, बल्कि कुछ तो इसको चमत्कार भी मान रहे हैं.

Hot Water Mystery: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सरकारी नल से सर्दी के मौसम में लगातार गर्म पानी निकलने की घटना से स्थानीय लोग हैरान. इस नल में कई लोगों को लग चुका है करंट, एक पशु की भी हुई मौत.

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में थाना सदर बाजार स्थित लाल इमली रोड का सरकारी नल इन दिनों चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इस सर्दी के मौसम में सरकारी नल से लगातार गर्म पानी निकल रहा है. गर्म पानी के निकलने से लोग ना केवल हैरान हैं, बल्कि कुछ तो इसको चमत्कार भी मान रहे हैं.

स्थानीय लोग का कहना है कि इस नल से कभी गर्म तो कभी ठंडा पानी निकलता रहता है. वहीं कई लोग इस नल से करंट भी खा चुके हैं. कई लोग करंट लगने से चिपक भी चुके हैं. बीते बरसात के दिनों में एक भैंस भी बिजली के खंभे से चिपक कर मर चुकी है.

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट जज ने पेश की मिसाल, गरीब छात्रा के IIT में दाखिले के लिए अपनी जेब से दी फीस

नल में करंट आने की बात स्थानीय लोगों ने कई बार नगर निगम और प्रशासन को अवगत कराया, लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं हो सका है. इस लापरवाही के लिए स्थानीय लोग नगर निगम और बिजली विभाग को जिम्मेदार मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दूसरी शादी पड़ गई भारी, फेरों के वक्त मंडप पर पहुंची पहली पत्नी, पति को पहुंचाया हवालात

स्थानीय डॉक्टर हेमेंद्र वर्मा इस बारे में शिकायत करते हुए बताते हुए इस सरकारी नल के बिल्कुल करीब ही बिजली का एक खंबा लगा है. ऐसे में लगता है कि पोल से अर्थिंग का कोई तार जमीन के अंदर नल की पाइप से सट रहा होगा. इस कारण नल के पाइप का मेटल गर्म हो रहा होगा और नल से गर्म पानी निकल रहा है. वहीं एक अन्य दुकानदार संजीव कुमार बताते हैं कि वह शिकायत लेकर नगर निगम के पास गए, लेकिन उन्होंने इसे बिजली विभाग का मामला बता कर उन्हें वापस भेज दिया. वहीं बिजली विभाग से शिकायत के बावजूद इस मसले का अब तक कोई हल नहीं निकल पाया है. दोनों जिम्मेदार महकमों के गैैर जिम्मेदार रवैये से कभी किसी करंट से मौत होने जैसा बड़ा हादसा भी हो सकता है.

Tags: OMG News, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर