लाइव टीवी

छत से लटकाकर पति करता था पत्नी की पिटाई, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

News18Hindi
Updated: April 15, 2018, 11:09 PM IST

पति, रुचि पर मायके से पचास हजार लाने का दबाव बनाने लगा. रुचि के मना करने पर पति ने उसे डंडे से बुरी तरह पीटा और बेहोश होने पर उसके हाथ बांधकर लटका दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2018, 11:09 PM IST
  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में महिला को टॉर्चर करने का वीडियो सामने आया है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए उसे बांधकर पिटता था. यहीं नहीं इस वीडियो को बनाकर उसे वायरल करके पति ने पत्नी के मायके में भी भेज दिया. इस खौफनाक वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये पूरी घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के नवादा इन्देपुर की है. जहां की रुचि शुक्ला की शादी लखीमपुर के अशोक के साथ 4 साल पहले हुई थी. शादी के बाद अशोक और उसके परिवार वालों ने रुचि का दहेज के लिए उत्पीड़न शुरू कर दिया. एक साल पहले रुचि ने एक बेटे को जन्म दिया. इस दौरान रुचि के इलाज पर पति का पैसा खर्च हुआ. पति, रुचि पर मायके से पचास हजार लाने का दबाव बनाने लगा. रुचि के मना करने पर पति ने उसे डंडे से बुरी तरह पीटा और बेहोश होने पर उसके हाथ बांधकर लटका दिया.

पति ने रुचि को यातनाएं देने का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया और रुचि के भाई के मोबाइल पर भी भेज दिया. पति ने रुचि के घर वालों को धमकी दी कि अगर उसे पचास हजार रुपए नहीं दिए तो वो ऐसे ही यातनाएं उसे रोज देगा और उसे मार देंगा. बेटी के साथ हैवानियत का वीडियो देखकर रुचि के परिवार वाले बेचैन हो गए. जब वो बेटी के घर पहुंचे तो बेटी घर पर बेहोशी की हालत में मिली और पति समेत उसके परिवार वाले लापता थे. परिवार के लोग उसे शाहजहांपुर लाए जहां पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया.

परिवार ने बेटी के साथ हुए हैवानियत का वीडियो पुलिस को सौंप दिया है. इसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने पति सहित उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की धाराओं सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें

अब जल्द ही असेम्बल्ड टॉयलेट लाने की तैयारी में है सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2018, 10:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...