लाइव टीवी

शाहजहांपुर: तीसरी बार बेटी को दिया जन्म तो पति ने तोड़ा पत्नी का हाथ

News18Hindi
Updated: April 10, 2018, 8:01 PM IST
शाहजहांपुर: तीसरी बार बेटी को दिया जन्म तो पति ने तोड़ा पत्नी का हाथ
पीड़ित महिला की फोटो.

महिला के दोनों हाथ तोड़ने के बाद उसे धमकी भी दी गई कि वह किसी से कुछ नहीं बताएगी. मामला तब खुला जब महिला के माता-पिता उससे मिलने उसके ससुराल पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2018, 8:01 PM IST
  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने पत्नी के दोनों हाथ सिर्फ इसलिए तोड़ दिए क्योंकि उसने तीसरी बार भी एक बेटी को जन्म दिया. महिला के दोनों हाथ तोड़ने के बाद उसे धमकी भी दी गई कि वह किसी से कुछ नहीं बताएगी. मामला तब खुला जब महिला के माता-पिता उससे मिलने उसके ससुराल पहुंचे. बेटी की हालत देखकर वे उसे अस्पताल ले गए. बाद में पीड़ित महिला के परिजनों ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

मिली जानकारी के मुताबिक, रेखा (29) की शादी शाहजहांपुर के बाबरा गांव के रहने वाले शैलेंद्र कुमार से 8 साल पहले हुई थी. रेखा के पति शैलेंद्र और ससुरालवालों को बेटा चाहिए था लेकिन बेटी हुई. वह दूसरी बार गर्भवती हुई तो उनके मन में उम्मीद थी कि बेटा होने के बाद शायद सब ठीक हो जाएगा. लेकिन दूसरी बार उसे फिर बेटी हुई. इसके बाद से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा.

कुछ महीनों पहले तीसरी बेटी पैदा हुई. इसके बाद ससुराल वाले सब नाराज हो गए. महिला को मारा-पीटा जाने लगा. महिला के पति शैलेंद्र, उनके भाई वीरेंद्र और घर के दूसरे सदस्यों ने उनकी जमकर पिटाई करते हुए उसके दोनों हाथ तोड़ दिए. ससुराल वालों के खिलाफ पीड़ित महिला ने केस दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2018, 1:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...