प्रेमिका को पाने के खातिर शौहर ने तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला
Shahjahanpur News in Hindi

प्रेमिका को पाने के खातिर शौहर ने तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला
सांकेतिक तस्वीर

पीड़िता अर्शी ने बताया कि घर से निकालने के बाद भी उसका पति उसके साथ रोज गाली गलौज करता है. उसके घर पर दबंगों के साथ आकर उसे धमकाता है और बेटे को किडनैप करने की धमकी देता है.

  • Share this:
तीन तलाक के मामले में मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए जहां एक सरकार जतन कर रही है, वहीं दूसरी ओर तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही मामला एक बार फिर शाहजहांपुर से आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया. पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने दूसरी महिला के चक्कर में आकर उसको तीन तलाक़ देकर उसे घर से निकाल दिया. इस मामले में पीड़ित महिला ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं केस दर्ज होने पर पीड़िता के घर पर पति अपने दबंगों के साथ ना केवल तमंचे के बल पर धमका रहा है बल्कि उसके बेटे का अपहरण करने की धमकी दे रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना थाना सदर बाजार के महमद जंगला मोहल्ले की है, जहां की रहने वाली पीड़िता अर्शी ने एसपी कार्यालय पहुंचकर पति के खिलाफ एक बार फिर तहरीर दी है. पीड़िता अर्शी ने बताया कि उसका निकाह 2013 में आजम के साथ हुआ था. उसके पति आजम ने अपनी प्रेमिका के चक्कर में तीन तलाक कहकर उसे घर से बाहर निकाल दिया. अब आजम अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचाने जा रहा है. जबकि मामला कोर्ट में चल रहा है.

पीड़िता अर्शी ने बताया, "घर से निकालने के बाद भी आजम मुझे रोज गालियां देता है. मेरे घर पर आजम अपने दबंग दोस्तों के साथ आकर धमकाता है और बेटे को किडनैप करने की धमकी देता है."




फिलहाल इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक बार फिर मामले की छानबीन कर दोबारा केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र शाक्य का कहना है कि महिला ने पति के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत की है. मामले की जांच कराई जा रही है. जांच के बाद जो कार्रवाई है, वो की जाएगी. अगर मामला कोर्ट में चल रहा है तो उसकी छानबीन करा कर ली जाएगी.
ये भी पढ़ें-

शौहर ने फोन पर दिया तीन तलाक, महिला ने पीएम मोदी को खून से लिखा खत

तीन तलाक लेने में पुरुषों से आगे हैं मुस्लिम महिलाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज