लाइव टीवी

एंबुलेंस नहीं मिली तो बुजुर्ग को चारपाई पर पहुंचाया हॉस्पिटल

News18Hindi
Updated: April 14, 2018, 11:00 PM IST

एंबुलेंस ड्राइवर ने गाड़ी में डीजल ना होने की बात कह कर मौके पर पहुंचने से इंकार कर दिया. परिवार के लोग बीमार महिला को किसी तरह चारपाई पर लादकर हाईवे तक पहंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2018, 11:00 PM IST
  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में एंबुलेंस सेवा नहीं मिलने पर एक परिवार को चारपाई पर लिटाकर अपने मरीज को अस्पताल तक ले जाना पड़ा. मीडिया में इस तरह से तस्वीरें वायरल होने के बाद फिलहाल इस मामले में स्वास्थ्य विभाग ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

दरअसल थाना तिलहर के भेदपुर की रहने वाली 70 साल की बुजुर्ग महिला मनजीत कौर बेहद बीमार थी. हालत बिगड़ने पर परिवार के लोगों ने 108 नंबर पर एंबुलेंस को फोन किया लेकिन एंबुलेंस ड्राइवर ने गाड़ी में डीजल ना होने की बात कह कर मौके पर पहुंचने से इंकार कर दिया. परिवार के लोग बीमार महिला को किसी तरह चारपाई पर लादकर हाईवे तक पहंचे. फिर एक ट्रक ड्राइवर ने मरीज को चारपाई सहित ट्रक में लादकर जिला अस्पताल के गेट तक छोड़ा.

परिवार के लोग अस्पताल में अन्दर गए तो वहां कर्मचारियों ने अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर को अस्पातल से बाहर ले जाने के लिए इंकार कर दिया. जिसके बाद मजबूर परिवार चारपाई पर ही लादकर उसे अस्पताल के अन्दर लाया और ट्रामा सेन्टर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. एंबुलेंस के न मिलने से घर से लेकर अस्पताल तक चारपाई से बुजुर्ग महिला को बेहद कष्ट सहना पड़ा. वहीं स्वास्थ्य विभाग जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहा है.

ये भी पढ़ें

UP में दलित आंदोलन को कैसे मजबूत बना रही हैं भीम पाठशालाएं?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 14, 2018, 11:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...