Home /News /uttar-pradesh /

inspector killed in road accident constable injured driver absconding nodelsp

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा: बीच सड़क पर वाहन की टक्कर से दरोगा की मौत, सिपाही घायल

शाहजहांपुर में गश्त पर निकले दरोगा की वाहन की टक्कर से मौत, (सांकेतिक तस्वीर)

शाहजहांपुर में गश्त पर निकले दरोगा की वाहन की टक्कर से मौत, (सांकेतिक तस्वीर)

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर जिले में गश्त पर निकले एक पुलिस उप निरीक्षक और एक सिपाही को पीछे से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उपचार के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है. घायल सिपाही की हालत नाजुक बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. शाहजहांपुर जिले में गश्त पर निकले एक पुलिस उप निरीक्षक और एक सिपाही को पीछे से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी. इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. उपचार के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है. जबकि घायल सिपाही की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने इस घटना में दो वाहनों को कब्जे में लिया है. हालांकि उनके चालक मौके से फरार हो गए.

इस हादसे को लेकर पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शनिवार को बताया कि थाना जलालाबाद में तैनात 48 वर्षीय उप निरीक्षक पवन सिंह शुक्रवार की रात 11 बजे सिपाही मनोज के साथ बाइक पर गश्त कर रहे थे. उन्होंने बताया कि जब वह दोनों नगरिया मोड़ पर पहुंचे तो जानवरों के एकाएक सड़क पर आ जाने से उन्होंने बचने का प्रयास किया, लेकिन तभी पीछे से आ रही डीसीएम ने उन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर के कारण गिरने के बाद पीछे से आई कार ने उन्हें कुचल दिया.

 उपचार के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मैके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल उप निरीक्षक सिंह तथा सिपाही मनोज को अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई, वहीं सिपाही का इलाज किया जा रहा है.

दोनों वाहन पुलिस के कब्जे में
एसपी ने बताया कि पुलिस ने हादसे में टक्कर मारने वाले दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है, जबकि उनके चालक फरार हो गए हैं. वहीं मृतक सब इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Tags: Shahjahanpur News, Up hindi news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर