जयमाल के कार्यक्रम में व्यस्त थे घरवाले, 10 लाख की ज्वैलरी चुरा ले गए चोर

जिस समय सभी लोग जयमाल कार्यक्रम में व्यस्त थे, चोर बारात घर में घुस कर करीब दस लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चुरा कर फरार हो गए.

आईएएनएस
Updated: February 15, 2018, 6:26 PM IST
जयमाल के कार्यक्रम में व्यस्त थे घरवाले, 10 लाख की ज्वैलरी चुरा ले गए चोर
Demo Pic
आईएएनएस
Updated: February 15, 2018, 6:26 PM IST
उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले में चोरों ने एक शादी समारोह से लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. बारात चढ़ने के बाद जब जयमाला की बारी आई तभी चोरों ने बारात घर से करीब दस लाख रुपये की ज्वैलरी चुराकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र की है. यहां एक बारात घर में एक वैवाहिक कार्यक्रम हो रहा था. लड़की के घरवाले सभी जयमाल के कार्यक्रम में व्यस्त थे. उसी समय बारात घर से चोर करीब दस लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के आभूषण चुरा कर फरार हो गए.

थानाध्यक्ष डी.सी. शर्मा ने बताया कि कांट थाना क्षेत्र के कुर्रियाकलां गांव के रहने वाले कौशल किशोर सिंह की बेटी की शादी मंगलवार को सदर बाजार क्षेत्र के एक बारात घर में हो रही थी. जिस समय सभी लोग जयमाल कार्यक्रम में व्यस्त थे, चोर बारात घर में घुस कर करीब दस लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चुरा कर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर