KG के छात्र की टीचर ने की बेरहमी से पिटाई, फोड़ दी आंख

घटना थाना रोजा के उर्मिला देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की है. यहां 15 दिन पहले जब केजी का छात्र लवकुश लिख नहीं पा रहा था तो टीचर ने उसे ना केवल बेरहमी से पीटा, बल्कि उसकी आख मे पेन की निब चुभो दी.

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 4:03 PM IST
KG के छात्र की टीचर ने की बेरहमी से पिटाई, फोड़ दी आंख
शाहजहांपुर के एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी. News 18
Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 4:03 PM IST
उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के एक विद्यालय में टीचर द्वारा केजी के छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. टीचर उमेश यादव की पिटाई से छात्र की आंख फूट गई है. यही नहीं पिटाई के बाद टीचर ने छात्र को इलाज का भरोसा दिया, लेकिन जब लखनऊ में इलाज कराने की बात आई तो उसने मना कर दिया. मामले में छात्र के परिजनों ने टीचर के खिलाफ एसपी सिटी को तहरीर दी है. मामले में एसपी ने टीचर उमेश यादव के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश ​दिया है.

घटना थाना रोजा के उर्मिला देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की है. यहां 15 दिन पहले जब केजी का छात्र लवकुश लिख नहीं पा रहा था तो टीचर ने उसे ना केवल बेरहमी से पीटा, बल्कि उसकी आख मे पेन की निब चुभो दी. निब चुभने पर आंख से खून निकलने लगा. इलाज न मिलने पर 15 दिन बाद उसकी आंख बाहर निकल आई. जिसके चलते डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया.

परिजनों का आरोप है कि टीचर ने लखनऊ में इलाज कराने से मना कर दिया. इस बात से खफा परिजनों ने टीचर उमेश यादव के खिलाफ एसपी को तहरीर दी है. मामले में एसपी सिटी ने केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं. एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी के अनुसार बच्चे के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

देवरिया कांड: HC की मॉनिटरिंग में होगी सीबीआई जांच, 13 अगस्त तक सभी जानकारी तलब

इलाहाबाद: आशा ज्योति केन्द्र से एक छात्रा गायब, चौकी प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर