सिर दर्द व नींद न आने की वजह से परेशान था अधिकारी, खुद को मारी गोली
Shahjahanpur News in Hindi

लेखपाल सुधीर सक्सेना अपने परिवार सहित थाना कोतवाली क्षेत्र के मिशन फील्ड में रहते थे. परिजनों के अनुसार सिर में दर्द व नींद ना आने की वजह से वे परेशान चल रहे थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर मे उस समय सनसनी फैल गई जब एक लेखपाल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अधिकारी का शव घर के बैड पर मिला. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास तमंचा बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक लेखपाल सुधीर सक्सेना अपने परिवार सहित थाना कोतवाली क्षेत्र के मिशन फील्ड में रहते थे. परिजनों के अनुसार उनको सिर में दर्द व नींद ना आने की शिकायत थी. जिसके कारण वे हर समय डिप्रेशन में रहते थे. सोमवार तड़के जब वे अकेले अपने कमरे में थे तो उन्होंने अपने तमंचे से खुद को गोली मार ली. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बाग में मिला हिस्ट्रीशीटर का शव



सीओ सदर बलदेब सिंह खनेड़ा के मुताबिक सोमवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्र में लेखपाल की गोली लगने से मौत हो गई है. मौके पर जाकर जानकारी मिली कि लेखपाल काफी समय से बीमार चल रहे थे. उन्हें नींद ना आने की बीमारी थी. जिससे वह डिप्रेशन में रहते थे. इसी के चलते उन्होंने खुद को गोली मार ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- 

रंगदारी मांग रहे बदमाशों पर पुलिस का शिकंजा, 5 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

अखिलेश यादव का इंटरव्यू: गठबंधन में हो सकती है कांग्रेस की भूमिका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज