शाहजहांपुर में कथित लव जिहाद की शिकार बनी नाबालिग युवती, हिंदू संगठनों में फैला आक्रोश

शाहजहांपुर में कथित लव जिहाद की शिकार बनी नाबालिग युवती
शाहजहांपुर में कथित लव जिहाद की शिकार बनी नाबालिग युवती

आपको बता दें कि लव जिहाद (Love Jihad) की घटनाओं का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने संज्ञान लिया है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में कथित लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है. जिसके चलते हिंदू संगठनों में एक बार फिर आक्रोश फैल गया है. ताजा मामला थाना निगोही इलाके का है. जहां एक नाबालिग लड़की को उस्मान नाम का लड़का बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इस मामले में एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी पुलिस लड़की को बरामद नहीं कर सकी है. जिसके चलते हिंदू संगठनों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर लड़की की बरामदगी की मांग की है.

मामला थाना निगोही इलाके का है. जानकारी के मुताबिक निगोही इलाके में कुछ रोज पहले गांव में दूध बेचने वाला उस्मान नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाना निगोही में उस्मान के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उधर, पुलिस ने अभी तक लड़के और लड़की को बरामद नहीं किया है. जिसके चलते हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया है. इसी के चलते संगठनों ने मिलकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर लड़की की बरामदगी की मांग की है. वहीं पुलिस अफसर ने टीम गठित कर लड़की को बरामद करने के निर्देश दिये हैं.

ये भी पढ़ें- लखनऊ: प्राइवेट अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पर मानव अंगों की तस्करी का गंभीर आरोप, बीजेपी MP का पत्र



आपको बता दें कि लव जिहाद (Love Jihad) की घटनाओं का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने संज्ञान लिया है. इन घटनाओं को देखते हुए योगी सरकार सख्त कदम उठाने पर विचार कर रही है. सीएम ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं.


बागपत में हिंदू जागरण मंच ने किया प्रदर्शन
इससे पहले बागपत में भी लव जिहाद को लेकर बवाल मचा. बागपत के खेकड़ा थाने में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया. जागरण मंच ने मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि एक नवविवाहित महिला को मुस्लिम युवक लव जिहाद के चलते बहला-फुसलाकर ले गया है. कई महीने बाद भी खेकड़ा पुलिस महिला को बरामद नहीं कर पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज