• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • SHAHJAHANPUR LOVER RAPE HIS ELDER SISTER IN SHAHJAHANPUR GIRL COMMITTED SUICIDE UPNS

शाहजहांपुर: दवा दिलाने के बहाने प्रेमी ने बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, प्रेमिका ने जहर खाकर दी जान

दवा दिलाने के बहाने प्रेमी ने बड़ी बहन से किया दुष्कर्म

एसपी सिटी (SP City) संजय कुमार ने बताया कि युवती की मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतका की बड़ी बहन की तहरीर पर युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक युवती ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. वह गांव के एक लड़के से प्यार करती थी. उसी से शादी करना चाहती थी. 28 मई को वह प्रेमी उसकी बड़ी बहन को दवा दिलाने के लिए डॉक्टर के पास ले गया, जहां से लौटते वक्त उसने सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की, तो पुलिस ने छेड़खानी का केस दर्ज कर लिया. पीड़िता की छोटी बहन इस घटना से बेहद आहत थी. उसने गुरुवार देर शाम जहर खाकर जान दे दी.

घटना थाना निगोही क्षेत्र के एक गांव की है. जानकारी के अनुसार निगोही क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी. 28 मई को युवक प्रेमिका की बड़ी बहन को दवा दिलाने डॉक्टर के पास ले गया था. वापस आते वक्त उसने रेप की घटना को अंजाम दिया था. जब इस घटना की जानकारी युवती को लगी तो वह परेशान हो गई. उसको भरोसा नहीं हो रहा था कि जिससे वह शादी करना चाहती है उसने ही बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया.

बरेली: पिस्टल लेकर ऑनलाइन क्लास करने बैठा 7वीं का छात्र, चौंक गए बच्चे

इस बात से आहत होकर युवती ने जहर खा लिया. तबियत बिगड़ने पर जब परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. छोटी बहन ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने तहरीर दी है. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है. युवती के शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराया है जहां पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

आरोपी युवक के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई- एसपी सिटी
एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि युवती की मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतका की बड़ी बहन की तहरीर पर युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है. एसपी सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.