शाहजहांपुर: प्रेमी-प्रेमिका का मिला शव, हत्‍या की आशंका

ये घटना थाना सदर बाजार के शाहबाज नगर की है, जहां सोमवार की सुबह प्रेमिका उर्मिला का शव तालाब में पड़ा मिला. हालत देखकर लग रहा है कि उसकी हत्या गड़ासे से गला काटकर की गई है, जबकि उसके प्रेमी राजवीर कश्यप का शव पेड़ से लटका मिला.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 1:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 1:40 PM IST
यूपी के शाहजहांपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां प्रेमी-प्रेमिका के शव मिले. प्रेमी का शव पेड़ से लटका मिला तो वहीं प्रेमिका की लाश तालाब से बरामद की गई. दोनों की लाशें देखकर स्‍थानीय लोग भी हैरत में हैं. वहीं लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये घटना थाना सदर बाजार के शाहबाज नगर की है, जहां सोमवार की सुबह प्रेमिका उर्मिला का शव तालाब में पड़ा मिला. हालत देखकर लग रहा है कि उसकी हत्या गड़ासे से गला काटकर की गई है, जबकि उसके प्रेमी राजवीर कश्यप का शव पेड़ से लटका मिला.

प्रेमी के घरवालों का आरोप है की इन दोनों की हत्या उर्मिला के पति गब्बर ने की है. दरअसल दोनों का प्रेम प्रसंग करीब एक साल से चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन अलग-अलग जाति होने की वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकी और उर्मिला की शादी गब्बर से करा दी गई थी लेकिन जब उर्मिला के पति गब्‍बर को इस बात की भनक लगी तो उसने प्रेमी और प्रेमिका की हत्‍या कर दी. फिलहाल पुलिस फॉरेंसिक टीम बुलाकर गहराई से पूरे मामले  की छानबीन कर रही है. टीम को कई सबूत मिले हैं. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट दीप श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें: असम में NRC ने बढ़ाई 1.5 करोड़ लोगों की चिंता, पढ़ें खास बातें 

यह भी पढ़ें: जब पीएम मोदी बोले- हफ्ते भर तक 'वाह-वाह मोदी' होती अखबारों की हेडलाइन 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर