जेल में बंद डॉन सुहेल बॉर्डर ने व्यापारी को किया कॉल, मांगी रंगदारी

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 11:22 PM IST
जेल में बंद डॉन सुहेल बॉर्डर ने व्यापारी को किया कॉल, मांगी रंगदारी
Photo: ETV/NEWS18
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 11:22 PM IST
जेल में बंद यूपी के शाहजहांपुर के सबसे बड़े डॉन मोहसीन उर्फ सुहेल बॉर्डर ने जेल से ही एक व्यापारी से लाखों रुपये की रंगदारी मांगी है. डॉन बॉर्डर इस वक्त फतेहगढ़ जेल में बंद है. खास बात ये है कि डॉन बॉर्डर जेल में ही फोन का इस्तेमाल करके व्यापारियों से रंगदारी मांग रहा है. पुलिस ने व्यापारी की तहरीर पर डॉन के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जेल में बंद डॉन ने थाना सदर बाजार क्षेत्र के मिठाई से सबसे बड़े व्यापारी और आर्य मिष्ठान भंडार के मालिक सत्य प्रकाश आर्या और उनके भांजे विपिन से रंगदारी मांगी है. यही नहीं, रंगदारी के रुपयों के लिए डॉन मिठाई के कोडवर्ड का इस्तेमाल करता है. पीड़ित की मानें तो डॉन मोहसीन उर्फ सुहेल बॉर्डर अबत उनसे लाखों की रंगदारी वसूल चुका है. उसके गुर्गे उसके प्रतिष्ठान पर आकर लाखों की रंगदारी का पैसा वसूल चुके हैं. पैसा ने देने पर उन्हें गुर्गों से गोली मार देने की धमकी दी जाती है. लेकिन डॉन के खौफ की वजह से उन्होंने कभी पुलिस से कोई शिकायत नहीं की. लेकिन इस बार उन्होंने हिम्मत करके डॉन के खिलाफ रंगदारी वसूलने का मुकदमा दर्ज कराया है.

दिनेश त्रिपाठी (एएसपी शाहजहांपुर) ने बताया कि पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने डॉन के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर डॉन को फतेहगढ़ जेल में मोबाइल कैसे मुहैया कराया गया है.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर