मोदी को दोबारा पीएम बनते देखने की खाई थी कसम, पांच साल बाद बनवाई दाढ़ी
Shahjahanpur News in Hindi

मोदी को दोबारा पीएम बनते देखने की खाई थी कसम, पांच साल बाद बनवाई दाढ़ी
पीएम मोदी के फैन ने पाच साल बाद बनवाई दाढ़ी

शाहजहांपुर निवासी राजाराम नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनते देखना चाहते थे. इसलिए उन्‍होंने मोदी के दोबारा पीएम बनने तक शेविंग न करने की कसम खाई थी.

  • Share this:
नरेंद्र मोदी ने 30 मई को लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. बीजेपी ने वर्ष 2014 के आम चुनावों के मुकाबले इस बार के लोकसभा चुनाव में ज्‍यादा सीटें लाईं. बीजेपी की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी इस बार भी लोकप्रिय चेहरे थे. एक तरफ मोदी दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में दूसरी बार पीएम पद की शपथ ले रहे थे, ठीक उसी वक्त यूपी के शाहजहांपुर में एक शख्स पांच साल के बाद अपनी दाढ़ी बनवा रहा था. इस शख्स ने कसम खाई थी कि जब तक मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनते वह अपनी दाढ़ी नहीं बनवाएगा. अब जब कि कसम पूरी हो गई, तो उन्होंने 5 साल के बाद अपनी दाढ़ी बनावाई है. दिलचस्‍प है कि इस शख्‍स ने अपने सामने पीएम मोदी की तस्वीर रखकर शेविंग करवाई.

थाना सदर बाजार क्षेत्र के झंडा मोहल्ला निवासी राजाराम ने बताया कि गुरुवार (30 मई) की शाम उसने पांच साल बाद दाढ़ी कटवाई है. उसकी खास वजह है कि पांच साल पहले जब मोदी पीएम बने थे, उसके बाद गरीबों को योजनाओं का लाभ मिलना शुरू हुआ था.

राजाराम बताते हैं कि इससे वह बेहद खुश हुए कि नरेंद्र मोदी पहले ऐसे पीएम हैं, जिनके द्वारा शुरू की गई योजनाओं का लाभ सीधे गरीबों को मिल रहा है. बिचौलियों का अब सफाया हो चुका है. नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ ले रहे थे. इधर, राजाराम अपनी दाढ़ी कटवा रहा था.



ये भी पढ़ें:
तो इस कारण मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं हुईं अनुप्रिया पटेल


कौन होगा यूपी बीजेपी का नया अध्यक्ष, अटकलें तेज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज