होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

शाहजहांपुर में पत्नी ने पति की हत्या कर शव घर में ही दफनाया, 4 दिन बाद बदबू से हुआ खुलासा

शाहजहांपुर में पत्नी ने पति की हत्या कर शव घर में ही दफनाया, 4 दिन बाद बदबू से हुआ खुलासा

शाहजहांपुर: नशे की हालत में पत्नी ने की पति की हत्या.

शाहजहांपुर: नशे की हालत में पत्नी ने की पति की हत्या.

Shahjahanpur Crime News: पत्नी द्वारा पति की हत्या के मामले को लेकर सीओ मस्सा सिंह ने बताया कि मृतक के घरवालों की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची थी. जहां घर के कमरे में ताजी मिट्टी खुदी हुई मिली, जिसमें से बदबू आ रही थी. परिजनों की सहमति से जब गड्ढा खोदा गया तो पता लगा कि वहीं मृतक का शव दफन किया गया था. शव की पहचान गोविंद सिंह के रूप में की गई.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

नशे की हालत में पत्नी ने की पति की हत्या
पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रिश्तों को कलंकित करने का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया था. बताया गया कि 4 दिन पहले रात में किसी बात को लेकर हुए विवाद पर शिल्पी सिंह ने अपने पति गोविंद सिंह की हत्या करने के बाद, पुलिस के डर से शव को घर में ही दफना दिया था. जब 4 दिन तक गोविंद लापता रहा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की. पता लगा कि गोविंद के कमरे से बदबू आ रही थी. परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो वहां खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी.

परिजनों का शक और गहरा गया. तब उन्होंने पुलिस और स्थानीय लोगों को बुलाकर खुदाई की तो वहां गोविंद का शव निकला, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों की शिकायत पर आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

खोदकर निकाला गया शव
पूरा मामला शाहजहांपुर के थाना गढ़िया रंगीन के खमरिया गांव का है. जहां पुलिस ने घर में दफन मृतक गोविंद सिंह के शव को जमीन खुदवाकर बरामद किया है. बताया गया कि 4 दिन पूर्व मृतक गोविंद सिंह और उसकी पत्नी शिल्पी सिंह ने जमकर दारु पी थी. दारू के नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस विवाद पर पत्नी शिल्पी सिंह ने पति गोविंद की हत्या कर दी. जिसके बाद हत्या के आरोप के डर से पत्नी शिल्पी ने घर के कमरे में मिट्टी खोदकर अपने पति के शव को दफन कर दिया था. 4 दिन बाद घर में दफन गोविंद सिंह के शव से बदबू आने लगी. जिसके कारण घर वालों को शक हुआ और उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो, वहां खुदी मिट्टी दिखाई दी.

जिसके बाद उन्होंने पुलिस बुलाकर खुदाई की तो वहां से पुलिस ने गोविंद सिंह के शव को बरामद कर लिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पत्नी शिल्पी सिंह के खिलाफ हत्या कर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है. वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी शिल्पी सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. बताया गया कि पत्नी ने पुलिस को बताया कि आपसी विवाद में गोविंद ने नशे की हालत में सुसाइड कर लिया था. जिससे शिल्पी बेहद डर गई थी. उसके बाद पुलिस के डर से उसने शव को को घर में ही दफन कर दी थी.

पति के साथ पत्नी ने जमकर पी दारू 
पत्नी द्वारा पति की हत्या के मामले को लेकर सीओ मस्सा सिंह ने बताया कि मृतक के घरवालों की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची थी. जहां घर के कमरे में ताजी मिट्टी खुदी हुई मिली, जिसमें से बदबू आ रही थी. परिजनों की सहमति से जब गड्ढा खोदा गया तो पता लगा कि वहीं मृतक का शव दफन किया गया था. शव की पहचान गोविंद सिंह के रूप में की गई. पहचान होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि पत्नी ने अपने पति के साथ जमकर दारू पी थी.

दारू पीने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद पत्नी द्वारा पति की हत्या की बात सामने आ रही. पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर जांच चल रही है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Shahjahanpur Crime News, Shahjahanpur News, Uttarpradesh news

अगली ख़बर