25 साल की लुटेरी दुल्हन अपने भाई के साथ बना रही लोगों को शिकार, रहें सावधान

सावधान, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 25 वर्ष की एक दुल्हन घूम रही है, जिसके झांसे में नहीं आना है क्योंकि वह गृहस्थी बसाने नहीं बल्कि उजाड़ने का काम करती है.

  • Share this:
सावधान, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 25 वर्ष की एक दुल्हन घूम रही है, जिसके झांसे में नहीं आना है क्योंकि वह गृहस्थी बसाने नहीं बल्कि उजाड़ने का काम करती है. बताया जा रहा है कि यह दुल्हन मध्य वर्ग के उन मर्दों की तलाश करती है, जिनकी पत्नियां गुजर गई हो या फिर किसी की शादी ना हो रही हो. जिन्हें बच्चों की परवरिश के लिए हमसफर की दरकार हो. जी हां, हम बात कर रहे हैं लुटेरी दुल्हन की. इसका नाम पूजा बताया जा रहा है.

खबर है कि 25 साल की पूजा अकेली नहीं बल्कि उसका भाई भी इस षड्यंत्र में शामिल है जो गांव-गांव घूमकर अपने शिकार तलाशा करता है. अब तक यह दुल्हन कइयों को अपना शिकार बना चुकी है. दुल्हन ने शाहजहांपुर के एक युवक को शिकार बनाया है.

नशीला पदार्थ देकर कर दिया बेहोश, नकदी और जेवर लेकर हो गई फरार
थाना तिलहर के गांव धनेला के कन्हैया लाल का परिवार लुटेरी दुल्हन का शिकार हुआ है. चार दिन पहले ही कन्हैया पूजा को गोरखपुर से चालीस हजार मे खरीदकर लाया था. घर लाकर उसने पूजा से शादी की. इस दौरान वह परिवार में हिलमिल गई. सबको बढ़िया-बढ़िया पकवान खिलाती रही. जब उसका भाई उससे मिलने आया तो उसने परिवार के सभी सदस्यों को चाय में नशीला पदार्थ देकर सबको बेहोश कर दिया. इसके बाद जेवर, नकदी लेकर फरार हो गई.
इस घटना के बारे में जब सुबह गांव वालों को पता चला तो पुलिस को सूचना दी और परिवार वालों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के बाद डॉक्टरों ने उनको घर भेज दिया. लेकिन इस लुटेरी दुल्हन के कारनामे से गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. लुटेरी दुल्हन का शिकार हो चुका परिवार अब पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है.



पुलिस को नहीं मिली लिखित शिकायत
वहीं पुलिस अधिकारी की माने तो अभी इस मामले में उनको लिखित कोई तहरीर नहीं मिली है. फिर भी पुलिस लगातार लुटेरी दुल्हन पूजा की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया की लुटेरी दुल्हन और उसका भाई परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर के फरार तो हो गया लेकिन उसकी तलाश लगातार जारी है.

शाहजहांपुर में लुटेरी दुल्हन पूजा ने परिवार की गृहस्थी बसाने के बजाय जिंदगी उजाड़ दी है, जिसके चलते परिवार अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है. दूसरी तरफ, लुटेरी दुल्हन एक बार फिर अपने शिकार की तलाश में जुट गई है, जिसमें उसका भाई भी मदद कर रहा है.

(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

मायावती की पार्टी के नेता के फार्म में गोकशी करते 6 लोग गिरफ्तार, 7 मौके से फरार

मुंबई: बारिश में फंसी 2000 यात्रियों को ले जा रही ट्रेन, मदद को भेजी गई NDRF
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज