छेड़छाड़ की शिकायत पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- 'अच्छी औरत वह जो अपनी हद में रहे'
Shahjahanpur News in Hindi

इस वीडियो में NSUI नेता, छेड़छाड़ की शिकायत कर रही एक छात्रा को धमका रहा है और कह रहा है कि सुधर जाओ वरना इस कॉलेज में तुम्हारा जीना मुश्किल करा देंगे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश स्थित शाहजहांपुर में कांग्रेस की छात्र इकाई नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) नेता की गुंडई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में NSUI नेता, छेड़छाड़ की शिकायत कर रही एक छात्रा को धमका रहा है और कह रहा है कि सुधर जाओ वरना इस कॉलेज में तुम्हारा जीना मुश्किल करा देंगे. छात्र नेता ने कहा कि कॉलेज में तुम्हारा तीन साल जीना मुश्किल हो जाएगा.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है कि किस तरह एक कांग्रेस की छात्र इकाई का एक नेता छात्रा को डरा रहा है. NSUI नेता ने छात्रा से यह भी कहा कि 'लड़की अगर दायरे में है तो ही अच्छी लगती है.' छात्र नेता के इस बयान पर लड़की ने कहा कि 'लड़के भी अगर दायरे में रहें तो ही अच्छे लगते हैं.'

यह पूरा मामला थाना सदर बाजार के जीएफ कॉलेज का है जहां एक छात्रा जब कॉलेज जा रही थी तभी छात्र नेता ने अपने साथियों के साथ छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. इस बात को लेकर जब टीचरों के सामने छात्रा ने छात्र नेता की शिकायत की. छात्रा को सामने देख छात्र नेता, छेड़छाड़ की वारदात को इनकार करने लगा. यहीं नहीं टीचरों के सामने ही छात्रा को कॉलेज में ना पढ़ने देने की धमकी भी देने लगा है.



सिविल कोर्ट स्टाफ ग्रुप D भर्ती: कानपुर और लखनऊ में सरगना सहित कुल 11 गिरफ्तार
इस बात को लेकर छात्र नेता और छात्रा के बीच जमकर नोकझोंक हुई. हैरानी की बात टीचरों के सामने इस नेता छात्रा से गुंडई दिखाता रहा और टीचर छात्र नेता की गुंडई देखते रहे. इस गुंडई का वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस पूरे मामले में जीएफ कॉलेज प्रशासन ने चारों आरोपी छात्रों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.

कानूनगो का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, प्रशासन में मचा हड़कंप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज