यूपी के शाहजहांपुर में आज किसानों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. 21 के बाद प्रधानमंत्री 29 जुलाई को लखनऊ में रहेंगे.

News18Hindi
Updated: July 21, 2018, 11:34 AM IST
यूपी के शाहजहांपुर में आज किसानों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी
News18Hindi
Updated: July 21, 2018, 11:34 AM IST
अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करेंगे. शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली पीएम मोदी की इस रैली के लिए बीजेपी ने जोरदार तैयारी की है. बीजेपी के मुताबिक, 9 जिले के सवा लाख से ज्यादा किसान प्रधानमंत्री की इस रैली में जुटेंगे. पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए बीते मंगलवार को जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे. उन्होंने रैली की तैयारियों का जायजा लिया था.

पढ़ें: मुस्लिम 'पुरुषों' की पार्टी है कांग्रेस, चुनाव होते ही दलितों को भूल जाती हैं SP-BSP: पीएम मोदी

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत, ब्लॉक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक बीजेपी नेताओं को किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं.

पढ़ें: जब आधी रात को अचानक काशी भ्रमण पर निकले पीएम मोदी, बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन

गौरतलब है कि बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है. 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. 21 के बाद प्रधानमंत्री 29 जुलाई को लखनऊ में रहेंगे. इससे पहले 28 जून संतकबीरनगर और फिर नौ जुलाई को नोएडा से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर चुके हैं. 14 और 15 जुलाई को मोदी आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में थे. इन रैलियों के जरिये पीएम मोदी एक बार फिर 2014 के लहर को पैदा करने में जुटे हैं. अब शाहजहांपुर में 21 जुलाई को किसान महाकुंभ में वह प्रदेश भर के किसानों को उन्नति का मंत्र देंगे.

ये भी पढ़ें: 

जानिए, क्यों PM मोदी आजमगढ़ से करेंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास

कांग्रेस के गढ़ पर BJP की नजर, अमेठी के लिए शाह ने बनाया ये प्लान!

'आडवाणी ने रथ यात्रा नहीं निकाली होती तो सुलझ जाता अयोध्या विवाद'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर