शाहजहांपुर: तीन तलाक पीड़िता निदा खान से मिलेंगे पीएम मोदी
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर: तीन तलाक पीड़िता निदा खान से मिलेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी इस दौरान निदा खान के साथ रहेंगी. दोनों महिलाओं को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा द्वारा आधिकारिक न्यौता दिया है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने शाहजहांपुर दौरे के दौरान प्रधानमंत्री तीन तलाक का शिकार हुई निदा खान से मिलेंगे. निदा के खिलाफ बरेली के मौलाना द्वारा फतवा भी जारी किया था. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी इस दौरान निदा खान के साथ रहेंगी. दोनों महिलाओं को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा द्वारा आधिकारिक न्यौता दिया है.

पढ़ें: अल्पसंख्यक आयोग ने दर्ज किया निदा खान और फतवा देने वालों के बयान

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी दोपहर साढ़े 12:20 बजे शाहजहांपुर के रोजा रेलवे मैदान स्थित हेलीपैड पर हेलीकाप्टर से उतरेंगे. वह यहां किसान कल्याण रैली को संबोधित करने आ रहे हैं. उनके साथ ही सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, कैबिनेट व जिले के प्रभारी मंत्री लक्ष्मीनारायण आदि भी आएंगे. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करेंगे.



पढ़ें: पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाला, गिड़गिड़ाने पर ससुर ने कहा- अब मेरी हो जाओ
शाहजहांपुर के रोजा में होनेवाली पीएम मोदी की इस रैली के लिए बीजेपी ने जोरदार तैयारी की है. बीजेपी के मुताबिक 9 जिले के सवा लाख से ज्यादा किसान प्रधानमंत्री की इस रैली में जुटेंगे. पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए बीते मंगलवार को जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे. उन्होंने रैली की तैयारियों का जायजा लिया था.

यह भी पढ़ें:

बरेली: PM मोदी की रैली से पहले पकड़ा गया संदिग्ध युवक

बागपत: CO को मिली टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी, वीडियो वायरल

यूपी में इस बार कांवड़ियों पर फूल बरसागी योगी सरकार

जानिए क्यों कोमा में चली गई स्वास्थ्य विभाग की 'मुखबिर योजना'

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading