सिगरेट पीने के विवाद में चलती ट्रेन में गर्भवती महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बरेली रेलवे स्टेशन के आगे जलियांवाला एक्सप्रेस में एक महिला अपने परिवार के साथ यात्रा कर रही थी. इसी दौरान ट्रेन के अंदर सिगरेट पीने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया.

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 3:48 PM IST
Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 3:48 PM IST
शाहजहांपुर में शनिवार को जलियांवाला एक्सप्रेस ट्रेन में एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक ट्रेन में सफर के दौरान बोगी में सिगरेट पीने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी युवक ने महिला को नीचे धक्का दे दिया. महिला के ट्रेन से नीचे गिरने के कारण बुरी तरह घायल हो गई. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आनन फानन में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि बरेली रेलवे स्टेशन के आगे जलियांवाला एक्सप्रेस ट्रेन में एक महिला अपने परिवार के साथ यात्रा कर रही थी. इसी दौरान ट्रेन के अंदर सिगरेट पीने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने महिला को ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि शाहजहांपुर जीआरपी ने सिर्फ मारपीट का मुकदमा आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज किया है. जबकि यह मामला सीधेतौर पर हत्या से जुड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:

छठ के मौके पर काशी वाले मनाएंगे दीवाली, PM मोदी देंगे काशी को करोड़ों रुपये का उपहार

गाजियाबाद: भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या

सीएम योगी सहित सरकार के मंत्री करेंगे 'बूथ कार्यकर्ताओं' का अभिनंदन, ये रहा प्लान
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...