शाहजहांपुर: NH-24 पर प्राइवेट बस खाई में पलटी, 2 दर्जन यात्री घायल, महिला गंभीर

शाहजहांपुर में एक प्राइवेट बस पलटने से दो दर्ज यात्री घायल हो गए हैं.
शाहजहांपुर में एक प्राइवेट बस पलटने से दो दर्ज यात्री घायल हो गए हैं.

शाहजहांपुर (Shahjahanpur): बताया जा रहा है कि बस चालक को नींद आने पर बस अनियंत्रित हो गई और खाई मे पलट गई. फिलहाल पुलिस ने घायल यात्रियों को उपचार करा कराके डीसीएम से रवाना कर दिया है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में उस समय हड़कंप मच गया, जब तेजी से जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट बस खाई में पलट (Private Bus Accident) गई. इस हादसे में 2 दर्जन यात्री घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को उपचार के बाद दूसरी गाड़ी से रवाना कर दिया. वहीं एक महिला की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी यात्री झारखंड के हैं और हापुड़, मेरठ और दिल्ली की ओर जा रहे थे.

पुलिस ने घायलों का कराया प्राथमिक उपचार

घटना थाना रोजा की नेशनल हाईवे-24 की है. यहां प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. बताया जा रहा है ड्राइवर को नींद आने के चलते ये हादसा हुआ. इस हादसे में दो दर्जन यात्री घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिलाया और एक गाड़ी की व्यवस्था कर उन्हें गंतव्य की ओर रवाना कर दिया. यात्री अंसारी और हशमतुल्लाह ने बताया कि सभी यात्री झारखंड से मेरठ, हापुड और दिल्ली जा रहे थे.



गंभीर रूप से घायल महिला अस्पताल में भर्ती
दुर्घटना में एक महिला यात्री गंभीर रूप से घायल है. उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि बस चालक को नींद आने पर बस अनियंत्रित हो गई और खाई मे पलट गई. फिलहाल पुलिस ने घायल यात्रियों को उपचार करा कराके डीसीएम से रवाना कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज