लाइव टीवी

मोदी सरकार में मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की सड़क दुर्घटना में मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 1:25 PM IST
मोदी सरकार में मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की सड़क दुर्घटना में मौत
सड़क हादसे में मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की मौत

बताया जा रहा है कि बृजेश तिवारी कन्नौज से बरेली लौट रहे थे, इस दौरान मदनापुर (Madanapur) के हाइवे पर उनकी कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
शाहजहांपुर. केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव बृजेश तिवारी (Brijesh Tiwari) की एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में रात 12 बजे ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि बृजेश तिवारी कन्नौज से बरेली लौट रहे थे, इस दौरान मदनापुर (Madanapur) के हाइवे पर उनकी कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में बृजेश तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई. बृजेश तिवारी मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस ने बृजेश तिवारी के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

कौन हैं संतोष गंगवार
संतोष गंगवार उत्तर प्रदेश की राजनीति का एक जाना पहचाना नाम हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में वो बरेली संसदीय सीट से चुनकर आए हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के भगवत शरण गंगवार को 1,67,282 वोटों से पराजित किया था. वो यहां से छह बार चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि, 2009 में उन्हें यहां हार का सामना करना पड़ा, लेकिन 2014 में वो सातवीं बार फिर यहां से चुनाव जीतने में कामयाब हुए थे.

(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीसीटीवी फुटेज में दिखे 3 संदिग्ध, 1 महिला शामिल

लखनऊ: तो क्या ISIS के निशाने पर थे हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...