लाइव टीवी

चिन्मयानंद रेप कांड को लेकर आक्रमक हुई प्रियंका, BJP को लेकर कही ये बात

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 2:17 PM IST
चिन्मयानंद रेप कांड को लेकर आक्रमक हुई प्रियंका, BJP को लेकर कही ये बात
चिन्मयानंद रेप कांड मामले में प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘‘बलात्कार पीड़िता द्वारा पूरी आपबीती कहने के बावजूद बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ. उन्होंने कहा, ‘‘आखिर कैसे होता? जब पूरा महकमा गले लगाकर उनका बचाव कर रहा था.’’

  • Share this:
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद रेप कांड (Chinmayananda rape case) मामले में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने रविवार को तीखी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा (BJP) नेता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं किया गया है. साथ ही प्रशासन पूर्व केन्द्रीय मंत्री को ‘बचा’ रहा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘महज एक साल पहले शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के कई प्रशासनिक अधिकारी चिन्मयानंद की आरती उतारते दिखे थे. तब मामला अखबारों में भी उछला था.’’ कांग्रेस महासचिव ने आगे लिखा, ‘‘बलात्कार पीड़िता द्वारा पूरी आपबीती कहने के बावजूद बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ. उन्होंने कहा, ‘‘आखिर कैसे होता? जब पूरा महकमा गले लगाकर उनका बचाव कर रहा था.’’

बता दें कि इधर चिन्मयानंद यौन शोषण मामले में पीड़ित छात्रा को इंसाफ दिलाने के लिए अब कांग्रेस पार्टी आक्रामक हो गई है. कांग्रेस पार्टी 30 सितंबर से शाहजहांपुर से लखनऊ तक पदयात्रा निकालेगी. पार्टी का कहना है कि भाजपा सरकार बलात्कार के आरोपी चिन्मयानंद को बचा रही है. वहीं, पीड़ित छात्रा को जेल भेजकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है. पदयात्रा की तैयारियों के सिलसिले में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी और विधानमंडल के नेता अजय कुमार लल्लू ने पीड़ित छात्रा के घर जाकर परिजन से मुलाकात की है.



चिन्मयानंद को बचाने की कोशिश कर रही BJP

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि चिन्मयानंद के के खिलाफ इससे पहले भी बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ था. उस वक्‍त भाजपा सरकार ने मुकदमा हटाने की कोशिश की थी. इसके बाद हाईकोर्ट ने मामले में दखल दिया था. अजय कुमार लल्लू का कहना है कि बीजेपी सरकार यौन उत्पीड़न करने वाले चिन्मयानंद को फिर से बचाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि अब भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि चिन्मयानंद के खिलाफ तत्काल बलात्कार का मुकदमा दर्ज हो. वहीं, पीड़िता को तत्काल बगैर शर्त जेल से रिहा किया जाए.

ये भी पढ़ें- 

जानें कौन है हथियार सप्‍लाई करने वाली मोह बाई, पुलिस को ऐसे देती रही है चकमा
Loading...

ग्रेटर कैलाश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...