जनता और पत्रकारिता की ताकत से SIT ने चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया: प्रियंका गांधी
Shahjahanpur News in Hindi

जनता और पत्रकारिता की ताकत से SIT ने चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया: प्रियंका गांधी
जनता और पत्रकारिता की ताकत से SIT ने चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव ने चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को जनता और पत्रकारिता की जीत बताया. उन्होंने कहा कि जनता ने सुनिश्चित किया कि बेटी बचाओ, बेटी केवल नारों में न रहे बल्कि धरातल पर उतरे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2019, 12:45 PM IST
  • Share this:
शाहजहांपुर. लॉ स्टूडेंट (Law Student) के यौन शोषण (Sexual Harassment Case) मामले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. रेप के आरोपी चिन्मयानंद की देर से गिरफ्तारी होने पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'बीजेपी सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि जब तक पीड़िता को यह न कहना पड़े कि मैं आत्मदाह कर लूंगी, तब तक सरकार कोई एक्शन नहीं लेती. यह जनता, पत्रकारिता की ताकत थी कि SIT को बीजेपी नेता चिन्मयानन्द को गिरफ्तार करना पड़ा.'

चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को प्रियंका ने जनता और पत्रकारिता की जीत बताया. प्रियंका ने कहा कि जनता ने सुनिश्चित किया कि बेटी बचाओ, बेटी केवल नारों में न रहे बल्कि धरातल पर उतरे.


स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) की टीम ने बीजेपी नेता चिन्मयानंद (Chinmayanand) को शुक्रवार को उनके आश्रम से गिरफ्तार किया था. इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट कराकर एसआईटी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया. उधर चिन्मयानंद की वकील पूजा सिंह ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि चिन्मयानंद को घर से ही गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि एसआईटी की ओर से अभी तक एफआईआर की कॉपी या फिर अन्य कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. वकील ने बताया कि एसआईटी ओर से उनके एक परिजन से अरेस्ट मेमो पर साइन कराया गया था, जिसके बाद गिरफ्तारी हुई.



बता दें कि बीते सोमवार को पीड़ित छात्रा का 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज करवाया गया था. उसके बाद से ही पीड़िता आरोपी चिन्मयानंद के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने और उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रही थी. पीड़िता ने बुधवार को चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने की सूरत में आत्मदाह की धमकी दी थी.

शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज से एलएलएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने बीते 24 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो वायरल कर पूर्व केंद्रीय मंत्री पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. वीडियो सामने आने के बाद अचानक वो लापता हो गई थी. जिसके बाद उसके अपहरण का मामला दर्ज हुआ था.

ये भी पढ़ें:

शिवपाल यादव का छलका दर्द, बोले- मेरी तरफ से सुलह की पूरी गुंजाइश

सरकारी सिस्टम से हारा कल्लू, पत्नी की लाश ठेले पर रखकर 45 किमी तक चला पैदल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading