चिन्मयानंद मामले में बोलीं प्रियंका गांधी, UP पुलिस सुस्त क्योंकि आरोपी का संबंध BJP से?

जानकारी के अनुसार सील पीड़िता और उनके पिता के सामने ही तोड़ी गई थी. इससे पहले महिला ने कहा था कि उसने सभी सबूतों को सावधानी पूर्वक सुरक्षित स्‍थानों पर रखा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 9:41 AM IST
चिन्मयानंद मामले में बोलीं प्रियंका गांधी, UP पुलिस सुस्त क्योंकि आरोपी का संबंध BJP से?
चिन्मयानंद मामले में प्रियंका गांधी बोलीं-UP पुलिस सुस्त क्योंकि आरोपी का सम्बंध भाजपा से है?
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 9:41 AM IST
शाहजहांपुर. पूर्व केंद्रीय गृहराज्‍य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं. आखिर क्यों शिकायतकर्ता लड़की को दोबारा प्रेस के सामने सुरक्षा की गुहार लगानी पड़ रही है. आखिर यूपी पुलिस (UP Police) सुस्त क्यों है, क्योंकि आरोपी का संबंध बीजेपी से है.

सामने खोली गई हॉस्टल के कमरे की सील
जानकारी के अनुसार पीड़िता और उनके पिता के सामने ही हॉस्टल के कमरे की सील तोड़ी गई थी. इससे पहले लड़की ने कहा था कि उसने सभी सबूतों को सावधानीपूर्वक सुरक्षित स्‍थानों पर रखा था. वहीं उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने सभी सबूतों को दो चश्मों में लगे कैमरों में रिकॉर्ड किया था लेकिन वो दोनों ही अब वहां पर नहीं हैं. उन्होंने बताया कि कमरे को दो दिन बाद सील किया गया था. साथ ही बेटी के एक मित्र ने भी जांच कर रहे अधिकारी को पैन ड्राइव (Pen Drive) में ये सबूत दिए थे.

Loading...



अधिकारियों ने नहीं दी कोई जानकारी

इस मामले में एसआईटी के अधिकारियों ने किसी भी प्रकार की जानकारी देने से मना कर दिया. उन्होंने लड़की के पिता के दावों पर भी कुछ कहने से इनकार किया. वहीं शाहजहांपुर के पुलिस अधिकारी भी मामले में कुछ कहने से बचते नजर आए.

चश्मे में लगे कैमरे से ही किया था शूट
पीड़िता के करी‌बियों के अनुसार जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें चिन्मयानंद को एक महिला से मसाज लेते देखा जा सकता है. वो पीड़िता के चश्मे में छुपे कैमरे से ही शूट किया गया था. इस तरह के कुल 12 वीडियो हैं जो चिन्मयानंद को आरोपों के कठघरे में खड़ा करते हैं.

ये भी पढ़ें:

आज सोनभद्र के उम्भा गांव जाएंगे CM योगी, नरसंहार पीड़ितों को देंगे जमीन का पट्टा

बुलंदशहर में PUBG खेलने के दौरान दो पक्षों में बवाल, जमकर हुई फायरिंग और पथराव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 9:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...