कांग्रेस को खत्म करने की दिशा में आगे बढ़ रहे राहुल गांधी- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना

'370 जम्मू-कश्मीर की विकास की बाधाओं को समाप्त करने वाला आर्टिकल था. अब जम्मू-कश्मीर भी देश की मुख्य धारा के साथ जुड़ गया है.'

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 15, 2019, 5:47 PM IST
कांग्रेस को खत्म करने की दिशा में आगे बढ़ रहे राहुल गांधी- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना
राहुल गांधी पर साधा निशाना
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 15, 2019, 5:47 PM IST
उत्त्तर प्रदेश(uttar pradesh) के शाहजहांपुर में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस(congress) पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा है. सुरेश खन्ना ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई नीति नहीं है. गांधी जी चाहते थे कि कांग्रेस पार्टी खत्म हो जाए और आज उसका वही हाल हो रहा है. राहुल गांधी ही उसे समाप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

जिला अस्पताल के प्रांगण में अन्नपूर्णा भोजनालय के एक साल पूरा होने के अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना बतौर मुख्य अतिथि पहुचे थे. कार्यक्रम में उन्होंने अन्नपूर्णा भोजनालय को 51 हजार रुपए प्रदान किए, जिससे अस्पताल मे भर्ती होने वाले मरीजों और उनके तीमारदारों को सस्ता भरपेट भोजन मिल सके. कार्यक्रम मे शिरकत करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की.

खन्ना ने कहा कि अनुच्छेद 370 की व्यवस्था अस्थायी थी. उसको हटाने से देश मे खुशी का माहौल है. जम्मू-कश्मीर की विकास की बाधाओं को समाप्त करने वाली धारा थी. अब जम्मू-कश्मीर भी देश की मुख्य धारा के साथ जुड़ गया है. विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि इन लोगों के पास कोई भी पालिसी नहीं है. उनके पास कोई नीति नहीं है. वह सिर्फ सत्ता पाने के आंकड़े लगाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:

गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को पीटा, हुई मौत

रेप केस: सेंगर पर पॉक्सो की एक और धारा के तहत आरोप तय
First published: August 15, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...