Home /News /uttar-pradesh /

यूपी में भीषण हादसा, शाहजहांपुर में यात्रियों से भरी बस पलटी, 2 दर्जन से अधिक लोग घायल

यूपी में भीषण हादसा, शाहजहांपुर में यात्रियों से भरी बस पलटी, 2 दर्जन से अधिक लोग घायल

Road Accident: यूपी में भीषण हाजसा, शाहजहांपुर में बिहार से आ रही बस पलटी, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

Road Accident: यूपी में भीषण हाजसा, शाहजहांपुर में बिहार से आ रही बस पलटी, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

Road Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur News) में मंगलवार देर शाम एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. बिहार से पंजाब जा रही एक डबल डेकर प्राइवेट बस के पलटने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें दो दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की खबर है. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और राहत और बचाव का कार्य जारी है.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur News) में मंगलवार देर शाम एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. बिहार से पंजाब जा रही एक डबल डेकर प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर 20 फुट गहरे खाई में पलट गई. इस सड़क हादसे में करीब 36 यात्री घायल हो गए, जबकि तीन को गंभीर चोटें आईं हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और राहत और बचाव का कार्य जारी है.

घटना थाना पुवाया के भटूरिया गांव के पास की है, जहां बिहार के मुजफ्फरपुर से मजदूरी-पेशा करने सैकड़ों लोग बस से अंबाला जा रहे थे. लंबा सफर था, इसलिए यात्री सब सो रहे थे, बस जैसे ही शाहजहांपुर जिले के पुवायां थाना क्षेत्र के भटूरिया गांव के पास पहुंची, इसी दौरान रोड की साइड में पड़ी मिट्टी में बस का पहिया चला गया और बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई.

चीख-पुकार की आवाज सुन वहां से गुजर रहे वाहनों की रफ्तार थमी. जानकारी होने पर आसपास के गांव वाले भी दौड़ पड़े और बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुट गये. इसी बीच पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया. काफी मशक्कत के बाद सभी घायल यात्रियों को बाहर निकाला. एम्बुलेंस से पुलिस ने पुवायां सीएचसी भेजा. वहां डाक्टर घायल यात्रियों का इलाज कर रहे हैं, वही तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर के लिए रिफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि बस में सभी यात्री अपने परिवार के साथ पंजाब के अंबाला मजदूरी करने जा रहे थे. फिलहाल पुलिस सभी यात्रियों की पहचान कर उनके सामान की देखभाल करने में जुटी हुई है. वहीं खाई में पड़ी बस को निकालने का इंतजाम किया जा रहा है. इस घटना के बाद आरोपी चालक बस छोड़कर फरार हो गया जिसे पुलिस तलाश कर रही है.

Tags: Road accident, Shahjahanpur News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर