• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • VIDEO: सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव बोले- गुंडई क्या होती है? ये हम बताएंगे

VIDEO: सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव बोले- गुंडई क्या होती है? ये हम बताएंगे

शाहजहांपुर में सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव का एक बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.

शाहजहांपुर में सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव का एक बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.

Shahjahanpur News: सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव ने शाहजहांपुर में कहा कि पार्टी पर गुंडई करने का आरोप लगता रहा है. अब आप समझ जाओ कि हम गुंडई पर आ गए तो जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ 15 के स्थान पर 16 ब्लॉक प्रमुख होंगे. सभी विधानसभा में सपा के ही विधायक होंगे.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में पूर्व सपा विधायक राजेश यादव (Former SP MLA Rajesh Yadav) के बिगड़े बोल का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में विधायक राजेश यादव सपा कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि हम गुंडई पर आए तो जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ 16 ब्लॉक प्रमुख उनके होंगे. छह विधानसभाओं में सपा के विधायक होंगे. गुंडई क्या होती है, ये इन्हें आने वाले वक्त में हम बताएंगे. बता दें राजेश यादव कटरा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक हैं. गुरुवार को समाजवादी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान तिलहर तहसील में उन्होंने ये बयान दिया था.

अब शाहजहांपुर सहित पूरे प्रदेश में सपा के धरना प्रदर्शन के दौरान पूर्व विधायक राजेश यादव के बिगड़े बोल का वीडियो वायरल हो रहा है. अपने वीडियो वायरल में आक्रोशित होकर उन्होंने कहा कि सपा पार्टी पर गुंडई करने का आरोप लगता रहा है. भाजपा और बसपा वाले गुंडों की पार्टी आरोप लगाते रहे हैं. इस बार पंचायत चुनाव में भाजपा ने गुंडई की पराकाष्ठा ही पार कर दी.

सपा के पूर्व विधायक का बयान...



अब आप समझ जाओ कि हम गुंडई पर आ गए तो जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ 15 के स्थान पर 16 ब्लॉक प्रमुख होंगे. सभी विधानसभा में सपा के ही विधायक होंगे. गुंडई क्या होती है? ये इन्हें आने वाले वक्त में हम बताएंगे. बता दें गुरुवार को समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में धांधली के आरोप के साथ ही किसानों, बेरोजगारी, महंगाई आदि मुद्दे पर प्रदेश के अधिकतर जिलों में तहसीलों पर प्रदर्शन किया. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जिले के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज