लाइव टीवी

शाहजहांपुर: ठेकेदार राकेश यादव की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने लगाया जाम

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 3, 2019, 5:20 PM IST
शाहजहांपुर: ठेकेदार राकेश यादव की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने लगाया जाम
ठेकेदार राकेश यादव की हत्या के बाद लगाया गया जाम

मामला थाना सदर बाजार के एसपी ऑफिस गेट का है, जहां सोमवार को ठेकेदार राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:
शाहजहांपुर. शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में उस समय हड़कंप मच गया जब ठेकेदार राकेश यादव (Contractor Rakesh Yadav) के शव को परिजनों ने एसपी ऑफिस गेट (SP Office) पर रोक कर जाम लगा दिया. सपा नेताओं के साथ परिजनों ने एसपी ऑफिस गेट हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह जाम खुलवाया.

कल हुई थी हत्या

मामला थाना सदर बाजार के एसपी ऑफिस गेट का है, जहां सोमवार को ठेकेदार राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मंगलवार को परिजन जब राकेश यादव का शव अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे, तभी एसपी ऑफिस गेट के सामने परिजनों ने शव को रख दिया. परिजनों के अलावा सपा के कार्यकर्ताओं भी मौके पर जुट गए. जिसके बाद एसपी ऑफिस गेट पर जाम लग गया. परिजन के साथ सपा कार्यकर्ता हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. वहीं पुलिस ने इस हत्या के मामले में परिजनों को 2 दिन का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया.

तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

बता दें सोमवार को राकेश यादव की पीडब्ल्यूडी ऑफिस में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर बदमाशों ने सनसनी फैला दी थी. मामले में पुलिस तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर हत्या के खुलासे के लिए पांच टीमें गठित की है.

सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि जेपी सरकार में देश में भय का माहौल है. यह प्रदेश हत्या प्रदेश बनकर रह गया है. अगर दो दिन में आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं होती तो सपा सड़कों पर उतरेगी. उन्होंने कहा कि पुलिस कप्तान ने दो दिनों में गिरफ़्तारी का आश्वासन दिया है.

(इनपुट: दीप श्रीवास्तव)ये भी पढ़ें:

UP: मिड-डे मील में परोस दी चूहे वाली दाल, 9 बच्चों की हालत खराब, देखें VIDEO

2 बच्चों की हत्या कर पति, पत्नी और बिजनेस पार्टनर 8वीं मंजिल से कूदे, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 5:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर