चाचा और उसके बेटों ने ही लाठी डंडे से पीट कर की शख्स की हत्या
Shahjahanpur News in Hindi

चाचा और उसके बेटों ने ही लाठी डंडे से पीट कर की शख्स की हत्या
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

पुलिस ने बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र स्थित जोगीपुर का रहने वाला जुगल किशोर शनिवार शाम अपने घर के बाहर बैठा था. तभी दबंगों ने उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में दबंगों ने शनिवार को एक व्यक्ति की हल्की कहासुनी के बाद पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले में पुलिस (Police) ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र स्थित जोगीपुर का रहने वाला जुगल किशोर (52) शनिवार शाम अपने घर के बाहर बैठा था तभी वहां उसका चचेरे भाई नरेंद्र से विवाद हो गया. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि नरेंद्र ने अपने पिता तोताराम और भाइयों बुधपाल तथा अशोक की मदद से किशोर को लाठी-डंडों से पीटा और फिर भाले से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश में अलग-अलग जगह छापेमारी की जा रही है.

भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट
एक अन्य घटना में निगोही थाना क्षेत्र के घुसगवा गांव निवासी सुरेश यादव का अपने घर में कुछ पारिवारिक विवाद हो गया था. इसे लेकर वह अपनी बहन की पिटाई कर रहा था तभी उसे रोकने की कोशिश कर रहे उसके भांजे सोनू ने फावड़े से उस पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई.
पुलिस ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक बालेश्वर सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.



 

ये भी पढ़ें- योगी सरकार की अनोखी पहल, महिला दिवस पर जन्म लेने वाली बच्चियों को देगी गिफ्ट

साध्‍वी प्राची बोलीं- देशद्रोहियों के नाम पर नहीं चलेगी जौहर यूनिवर्सिटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading