शाहजहांपुर: मकान गिरने से मासूम की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
Shahjahanpur News in Hindi

ये हादसा तिलहर कोतवाली के नेतगंज मोहल्ले का है. यहां एक दंपति अपने तीन बच्चों के साथ मकान में सो रहे थे, तभी मकान की छत भरभरा कर गिर पड़ी, जिसमे तीनों बच्चों सहित पति-पत्‍नी दब गए.

  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक मकान का लेंटर गिर गया. लेंटर गिरने से तीन साल के बच्चे की दबकर मौत हो गई, जबकि पति पत्नी और उसके दो अन्‍य बच्चे मलबे मे दबने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे से मची चीख-पुकार के बाद स्‍थानीय लोगों  ने किसी तरह लोगों को बाहर निकाला और हादसे की जानकारी पुलिस को दी.

ये हादसा तिलहर कोतवाली के नेतगंज मोहल्ले का है. यहां एक दंपति अपने तीन बच्चों के साथ मकान में सो रहे थे, तभी मकान की छत भरभरा कर गिर पड़ी, जिसमे तीनों बच्चों सहित पति-पत्‍नी दब गए. इन घायलों में एक बच्‍चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्‍नी समेत दोनों बच्‍चे गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए.

हादसे के बाद मची चीख- पुकार के बाद स्‍थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां इनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.घटना में तीन साल के बच्चे की मौत से परिवार मे कोहराम मचा हुआ है.



वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया है. प्रशासन का कहना है कि जल्दी खस्ताहाल मकानों को गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.
यह भी पढ़ें : Surgical Strike के दो साल पर राजनाथ ने दिए सीमा पार एक्शन के संकेत, कहा-'कुछ बड़ा हुआ है!'

यह भी पढ़ें: बेटों की लड़ाई से लालू यादव की बढ़ीं मुश्किलें, तेजस्‍वी से आज करेंगे बैठक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज