शाहजहांपुर: जितिन प्रसाद ने बहन का वोट पहले ही पड़ने का लगाया आरोप, DM ने दी ये सफाई
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर: जितिन प्रसाद ने बहन का वोट पहले ही पड़ने का लगाया आरोप, DM ने दी ये सफाई
पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद

डीएम अमृत त्रिपाठी ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा कि कर्मचारी के लिस्ट में गलत मार्किंग की वजह से वोट डालने से उन्हें मना किया गया था. उन्होंने कहा कि जितिन प्रसाद की बहन वोट डाल सकती हैं.

  • Share this:
शाहजहांपुर मे वोट डालने गए पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं. उनका आरोप है कि उनकी बहन वोट नहीं डाल पा रही हैं, क्योंकि बैलेट पेपर से पहले ही उनका वोट पड़ चुका है. उन्होंने वोटिंग मे गड़बड़ी का आरोप लगाया. जितिन प्रसाद ने चुनाव आयोग को मामले का संज्ञान लेने की बात भी कही.

उधर डीएम अमृत त्रिपाठी ने मामले में कहा कि कर्मचारी की लिस्ट में गलत मार्किंग की वजह से वोट डालने से उन्हें मना किया गया था. उन्होंने कहा कि जितिन प्रसाद की बहन वोट डाल सकती हैं.

जितिन प्रसाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, "उनके परिवार के एक सदस्य का वोट नहीं पड़ सका है. उनसे कहा गया है कि उनका वोट पोस्टल बैलट से पड़ गया है. यह गलत है और इसका संज्ञान चुनाव आयोग को लेना चाहिए." उधर कांग्रेस अमित गुरु ने बताया कि यह काफी निंदनीय है और चुनाव आयोग पर सवाल खड़ा करता है. चुनाव आयोग को मामले का संज्ञान लेना चाहिए. यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है.



दरअसल, जितिन प्रसाद की बहन जब वोट डालने पहुंची तो लिस्ट में उनके नाम के सामने टिक का निशान लगा हुआ था. जिसकी वजह से उन्हें वोट डालने नहीं दिया गया. कहा गया कि वे बैलट पेपर से वोट डाला जा चुका है. इसके बाद जितिन प्रसाद ने चुनाव आयोग पर फर्जी वोट पड़ने का आरोप लगाया.
ये भी पढ़ें:

बाहुबली अतीक के पैरोल पर आज सुनवाई, PM मोदी के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

च्चों को मिली भीषण गर्मी से राहत, DM ने दिए स्कूलों का समय बदलने के निर्देश

वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय सोमवार को करेंगे नामांकन, प्रियंका भी हो सकती हैं शामिल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज