Shahjahanpur News: अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप, पीड़िता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

पीड़िता ने शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़िता ने शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

Shahjahanpur Love Jehad Case: पुलिस ने बलात्कार और हत्या के प्रयास के आरोप में 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. युवती के परिजनों द्वारा इस मामले में सपा जिला अध्यक्ष के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कराया गया है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक बार फिर लव जिहाद (Love Jehad) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि दबंग ने न केवल लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसका धर्म परिवर्तन कराया, बल्कि उसके साथ शादी कर रेप और हत्या का प्रयास भी किया. इस मामले में पुलिस ने बलात्कार और हत्या के प्रयास के आरोप में पांच 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. युवती के परिजनों द्वारा इस मामले में सपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है. अब युवती ने 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता ने इंसाफ न मिलने पर आत्मदाह करने की धमकी दी है.

दरअसल, शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाना के काशीराम कॉलोनी निवासी पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी कि कफील नाम के एक व्यक्ति ने उनका अश्लील वीडियो बनाकर धमकाते हुए जबरन शादी कर ली. इसके बाद धर्म परिवर्तन कराकर उनका नाम भी बदल दिया. आरोप है कि उन्‍हें दिल्ली में रखा गया, जहां तरह-तरह की प्रताड़ना दी गई. पीड़िता ने बताया कि कफील ने अपने साथी दुर्गेश सक्सेना, फरीद अहमद, मां जायदा बेगम, भाभी फिजा के साथ मिलकर उन्‍हें पिछले कई महीनों से प्रताड़ित कर रहे थे. लगातार नशीली दवाइयां खिलाकर उन्‍हें बेहोशी की हालत में रखा गया और तरह-तरह की प्रताड़ना भी दी गई. किसी तरह से वह उनके चंगुल से निकलीं और अब न्याय के लिए गुहार लगाई है.

पुलिस ने संगीन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली चौक में पांच लोगों के खिलाफ लव जिहाद, धर्म परिवर्तन, बलात्कार जैसे संगीन धाराओं के साथ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है. युवती ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से पूरे मामले में न्याय की गुहार लगाई है और दोषियों के विरुद्ध कार्यवाई की मांग की है. फिलहाल युवती ने कहा है कि यदि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई या उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आत्मदाह कर लेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज