Home /News /uttar-pradesh /

shahjahanpur me 60 kg lemon chori kar le gaya chor lahsun aur onion bhi nahi choda upns

UP: शाहजहांपुर में चोरों ने 60 किलो नींबू कर दिया पार, लहसुन, प्याज को भी नहीं छोड़ा

इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है. (File photo)

इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है. (File photo)

चोरी की सूचना मिलने पर इकट्ठे होकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई. इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, देशभर में नींबू की कीमतों के अचानक 300 रुपये प्रति किलोग्राम के पार चले जाने के बाद चारों तरफ हाहाकार मच गया है. हालांकि एक सवाल सभी के मन में है कि नींबू की कीमतें अचानक क्‍यों बढ़ गई हैं? इन गर्मियों में ऐसा क्‍या हुआ है कि नींबू इतना महंगा हो गया है?

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर जिले से चोरी की एक अनोखी वारदात सामने आई है. नींबू (Lemon Price) का रेट इन दिनों बाजार में फलों से भी ज्यादा है. इसी वजह से चोरों ने गोदाम से 60 किलो नींबू पार कर दिया. इतना ही नहीं चोरों ने नीबू के साथ लहसुन, प्याज और कांटा-बांट भी चुराकर ले गए. फिलहाल सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है जो इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

मामला तिलहर क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी का है. यहां के रहने वाले मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान है. जहां वह सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेचते हैं. व्यापारी का कहना है कि रविवार देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली. खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 280 तक पहुंच गई है. जिसके चलते नींबू की डिमांड भी बढ़ गई है. चोरों ने गोदाम पर धावा बोलकर 60 किलो नींबू, लगभग 40 किलो प्याज, 38 किलो लहसुन चोरी कर लिया.

बीजेपी CM योगी आदित्यनाथ को दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, दिल्ली में आज होगी बैठक- सूत्र

चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 12 हज़ार रुपये बताई जा रही है. सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है. फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. चोरी की सूचना मिलने पर इकट्ठे होकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई. इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, देशभर में नींबू की कीमतों के अचानक 300 रुपये प्रति किलोग्राम के पार चले जाने के बाद चारों तरफ हाहाकार मच गया है. हालांकि एक सवाल सभी के मन में है कि नींबू की कीमतें अचानक क्‍यों बढ़ गई हैं? इन गर्मियों में ऐसा क्‍या हुआ है कि नींबू इतना महंगा हो गया है?

Tags: Shahjahanpur उत्तर प्रदेश, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh news, Vegetable market, Vegetable prices, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर