Shahjahanpur News: जिला अस्पताल में एक मरीज ने दूसरे मरीज को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

आरोपी मरीज रहमान

आरोपी मरीज रहमान

Shahjahanpur News: मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी मरीज और उसके पिता को हिरासत में लिया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 11:24 AM IST
  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के जिला अस्पताल (District Hospital) में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मरीज ने दूसरे मरीज को बेड से उठाकर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद अस्पताल के वार्ड में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी मरीज और उसके पिता को हिरासत में लिया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना थाना चौक कोतवाली के जिला अस्पताल का है, जहां मेल वार्ड के 21 नंबर मरीज हंसराज भर्ती था. उसे बुखार आने पर डॉक्टर ने भर्ती किया था. इसी वार्ड में 25 नंबर पर रहमान भी भर्ती था. जिसको डिसेंट्री होने पर भर्ती किया गया था. बताया जा रहा कि रहमान सुबह 4 बजे पेशाब करने के बाद वार्ड में लौटा तो वह अपना बेड भूल गया और वह 21 नंबर पर हंसराज को अपना बेड खाली करने के लिए विवाद करने लगा. इस दौरान विवाद जब ज्यादा बढ़ा तो उसने हंसराज को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मरीज की मौत के बाद वार्ड में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रहमान और उसके पिता शराफत को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि रहमान मंदबुद्धि का है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वही मामले की छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज