अपना शहर चुनें

States

शाहजहांपुर: घर के बाहर खेल रही दो बच्चियां हुईं लापता, एक का शव खेत में मिला, दूसरी गंभीर

शाहजहांपुर की घटना में घायल बच्ची का बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है.
शाहजहांपुर की घटना में घायल बच्ची का बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Shahjahanpur News: दो चचेरी बहनें घर के बाहर खेल रही थीं, फिर वे अचानक से लापता हो गई थीं. परिजनों के साथ जब स्थानीय लोगों ने ढूंढा तो एक बच्ची का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में उस समय सनसनी फैल गई जब घर के बाहर खेल रही दो बच्चियां लापता हो गईं. सोमवार 3 बजे लापता हुई बच्चियों में से एक का शव सरसों के खेत में मिला, जबकि दूसरी बच्ची खून से लथपथ गन्ने के खेत में मिली. घायल बच्ची को पुलिस (Police) ने तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बरेली मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

मामला थाना कांट के खिजरपुर गांव का है, जहां दो चचेरी बहनें घर के बाहर खेल रही थीं. फिर वे अचानक से लापता हो गईं. परिजनों के साथ जब स्थानीय लोगों ने ढूंढा तो एक बच्ची का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला. दूसरी बच्ची के न मिलने पर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने कॉम्बिंग कर दूसरी बच्ची को गन्ने के खेत से बरामद कर लिया. घायल अवस्था में मिली दूसरी बच्ची को तत्काल पुलिस की गाड़ी से अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

हत्यारों को पकड़ने के लिए टीम गठित 
सोमवार देर रात डीएम, एसपी और आईजी ने जिला अस्पताल का दौरा किया, जहां उन्होंने बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाने के निर्देश दिए हैं. वहीं, दूसरी ओर घायल बच्ची के बेहतर इलाज के लिए मंगलवार सुबह बरेली रेफर कर दिया गया. यही नहीं सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम के जरिए हत्या आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की गई है.
एक बच्ची की हालत गंभीर


आईजी राजेश कुमार ने बताया कि एक 4 साल की बच्ची मृत अवस्था में मिली. उसके गले पर चोट के निशान हैं. दूसरी बच्ची को लोगों व पुलिस ने घायल अवस्था में बरामद किया. डॉक्टरों का कहना है कि हालत गंभीर है. हालांकि, अभी उसके पैरामीटर नार्मल हुए हैं. अगर दो तीन दिन पैरामीटर नार्मल रहता है तो बच्ची की जान बच सकती है.

पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया 
एसपी एस आनन्द ने बताया कि दो बहनें गायब हो गई थीं. एक बहन का शव मिला है, दूसरी बहन घायल हालत में मिली है. घायल बच्ची को उपचार के लिए बरेली मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. बच्ची के होश में आने के बाद कुछ साफ हो पाएगा, लेकिन इलाके के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है. कई लोगों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. बहुत जल्द खुलासा किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज