LIVE NOW

शाहजहांपुर: धुमक्खी पालन केंद्र पर सो रहे व्यक्ति की गला काटकर हत्या

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई (Sanjeev Bajpai) ने मंगलवार को बताया कि जलालाबाद थाना अंतर्गत सराय साधव गांव का निवासी प्रमोद कुमार (50) गांव में ही लगे एक मधुमक्खी पालन केंद्र पर रहते थे.

Hindi.news18.com | May 5, 2021, 11:02 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated 3 days ago
शाहजहांपुर: धुमक्खी पालन केंद्र पर सो रहे व्यक्ति की गला काटकर हत्या

हाइलाइट्स

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur District) में मधुमक्खी पालन केंद्र पर सो रहे एक व्यक्ति की अज्ञात शख्स ने गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई (Sanjeev Bajpai)  ने मंगलवार को बताया कि जलालाबाद थाना अंतर्गत सराय साधव गांव का निवासी प्रमोद कुमार (50) गांव में ही लगे एक मधुमक्खी पालन केंद्र पर रहते थे और रात में वहीं पर जाकर सोते भी थे. उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह जब लोग शौच के लिए गए तो उन्हें मधुमक्खी पालन केंद्र (Beekeeping Center) पर प्रमोद कुमार का शव पड़ा मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है जो घटना के बाद से फरार है.

दरअसल, उत्तर प्रदेश में इनदिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते 30 अप्रैल को खबर सामने आई थी कि  पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में गर्लफ्रेंड से शादी करने के चक्कर में एक युवक ने अपने पिता की ही हत्‍या की सुपारी देकर उन्‍हें मौत के घाट उतार डाला. बता दें कि 2 दिन पहले कोयला व्यापारी अरुण जैन (Arun Jain) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की घटना से सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने जब छानबीन की तो आरोपी बेटे समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. बेटे ने पिता के कत्ल के लिए 10 लाख रुपए की सुपारी दी थी.

कॉल रिकॉर्ड खंगाला तो हकीकत सामने आ गई
जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के ध्यानचंद नगर का है. जहां इंपोर्टेड कोयला के बड़े व्यापारी अरुण जैन की दिनदहाड़े उन्हीं के ऑफिस में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था. नकाबपोश बदमाशों ने अरुण जैन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं, जिसमें तीन गोलियों उन्हें लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस हत्या की घटना से हर कोई सकते में था. व्यापारियों ने हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस पर दबाव भी बनाया. पुलिस ने इस मामले की छानबीन में कई टीमें लगा दी थीं. इसके बाद जब सर्विलांस टीम ने कॉल रिकॉर्ड खंगाला तो हकीकत सामने आ गई.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज