शाहजहांपुर : अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत

शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना में एक छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने हंगामा करते हुए रोड पर जाम लगा दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:28 PM IST
शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना में एक छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने हंगामा करते हुए रोड पर जाम लगा दिया. बाद में पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ.

वहीं दूसरी घटना में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पहली घटना थाना निगोही रोड की है, जहां छात्रा अपनी बहन की साईकिल पर बैठकर स्कूल जा रही थी तभी तेजी से आ रहे ट्रक ने छात्रा को कुचल दिया. इस हादसे में छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे के समय छात्रा का हाथ ट्रक के पहिये में फंस गया और घिसटता गया. घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक को पकड़ लिया और चालक को पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं हंगामे के बाद भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया. बाद में विधायक रोशन लाल ने आर्थिक सहायता देकर मामले को शांत कराया. वहीं दूसरी घटना थाना जलालाबाद कस्बे की है, जहां एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. युवक को सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक डिप्रेशन में था.

रिपोर्ट - दीप श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें - 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर