शाहजहांपुरः नदी में नहाने गए दो छात्र डूबे, एक की मौत दूसरे की तलाश जारी

आशंका जताई जा रही है कि नदी में डूबने से दूसरे छात्र की भी मौत हो गई है. माना जा रहा है कि नदी में तेज पानी के बहाव की वजह से उसका शव आगे बह गया होगा. फिलहाल घटना के बाद दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 9:58 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 9:58 PM IST
शाहजहांपुर जिले में शनिवार को दो छात्रों के नदी में डूबने से हड़कंप मच गया. मौके पर बुलाए गए गोताखोरों ने नदी से एक छात्र के शव बरामद कर लिया है जबकि दूसरे छात्र की तलाश अभी जारी है. बताया जाता है दोनों छात्र क्रिकेट खेलने के बाद नदी में नहाने उतरे थे और अचानक नदी में डूब गए.

यह भी पढ़ें-VIDEO: भूतों से डरती है यूपी पुलिस, 3 पुलिसकर्मियों ने लगाई तबादले की गुहार

रिपोर्ट के मुताबिक मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है, जहां तक्षशिला स्कूल के दो छात्र क्रमशः संकुल और इंद्रजीत खनौत नदी में नहाने उतरे थे, लेकिन अचानक दोनों नदी में डूबने लग गए. गोताखोरों की मदद से संकुल का शव नदी से बाहर तो निकाल लिया गया, लेकिन अभी तक दूसरे छात्र का अता-पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ें-शाहजहांपुर में व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या, दोस्त पर लगा आरोप

आशंका जताई जा रही है कि नदी में डूबने से दूसरे छात्र की भी मौत हो गई है. माना जा रहा है कि नदी में तेज पानी के बहाव की वजह से उसका शव आगे बह गया होगा. फिलहाल घटना के बाद दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है इंद्रजीत और संकुल गहरे दोस्त थे.

(रिपोर्ट-दीप श्रीवास्तव, शाहजहांपुर)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर