लाइव टीवी

VIDEO: जिम्मेदारियों को भूल मेले में अश्लील डांस देखने में मस्त है यूपी पुलिस

Deep Srivastava | News18Hindi
Updated: May 31, 2019, 10:45 PM IST

मेले में यह डांस पार्टी अवैध रूप से चल रहा है क्योंकि इस तरह के किसी भी डांस पार्टी के लिए अनुमति नहीं ली गई है.

  • Share this:
यूपी पुलिस के कंधों पर प्रदेश की सुरक्षा की जिम्मेदारी है पर शाहजहांपुर में उसी पुलिस का एक अलग रूप देखने को मिला. शहर के मेले में लोगों के लिये सुरक्षा मे लगाई गई पुलिस आराम से बैठकर बार बालाओं का अश्लील डांस देखने में मस्त नजर आई. इस मेले में डांस के लिए कोई परमीशन नहीं ली गई थी. फिलहाल ये मामला पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच गई है और उन्होंने जांच करने की बात कही है.

दरअसल शाहजहांपुर एक देवस्थान है जहां मेला लगा हुआ है, लेकिन इस मेले में पुलिस लोगों की सुरक्षा की जगह अश्लील डांस देखने में मस्त नजर आई. मेले में यह डांस पार्टी अवैध रूप से चल रहा है क्योंकि इस तरह के किसी भी डांस पार्टी के लिए अनुमति नहीं ली गई है. बावजूद इसके पुलिस वहां आराम से बैठकर अपनी जिम्मेदारी निभा रही है.

इस मासले में जब आलाधिकारियों से बात की गई तो महज जांच की बात कहकर मामले को दबा देते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले कई बार इस तरह के मेले में अवैध रूप से डांस पार्टी लगाई जाती रही हैं. जहां देर रात तक अश्लीलता परोसी जाती है. कई बार ऐसी ही डांस पार्टी में नोट लुटाने के दौरान दो पक्ष आमने सामने आ जाते हैं. बात इतनी बढ़ जाती है कि लाठी डंडे और गोली तक चल जाती हैं.

ये भी पढ़ें:

देव स्थान पर मीट खा रहे मजदूरों की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

नाबालिग बेटी से मां करवाती है जिस्मफरोशी, भाई भी करता है रेप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2019, 10:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...