शाहजहांपुर: पत्नी से नाराज युवक ने हाथ की नस काटकर की आत्महत्या
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर: पत्नी से नाराज युवक ने हाथ की नस काटकर की आत्महत्या
मां के शव के साथ खेलता रहा मासूम. (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि युवक पत्नी (Wife ) सहित तीन लोगों से बेहद नाराज था. इसके चलते उसने यह कदम उठाया है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने हाथ की नस को काटकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है उसने अपने आप को घर के किचन में बंद कर लिया था. इसके बाद चाकू से नस काट ली. घर वालों ने दरवाजा तोड़कर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां  डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. उसने आत्महत्या से पहले तीन पेज का सुसाइड नोट (Suicide Note) छोड़ा है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना थाना आरसी मिशन के तारीन गाड़ी पूरा मोहल्ले की है. यहां टेंपो चालक कमल किशोर वर्मा ने अपने घर के किचेन को बंद कर चाकू से अपने हाथ की नस काट ली. जब घर वालों को पता लगा तो किसी तरीके से उसे किचन से बाहर निकाला. इसके बाद उसे जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां खून अधिक बहने से उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

पत्नी सहित तीन लोगों से बेहद नाराज था
बताया जा रहा है कि वह पत्नी सहित तीन लोगों से बेहद नाराज था. इसके चलते उसने यह कदम उठाया है. मरने से पहले उसने 3 पेज का सुसाइड लिख छोड़ा है, जिसमें पत्नी सहित तीन लोगों पर आरोप लगाये है. पुलिस सुसाइड नोट और शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी हुई है. फिलहाल, इस घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है.
(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)



ये भी पढ़ें- 

भड़काऊ भाषण के आरोपी कपिल मिश्रा को Y श्रेणी सुरक्षा

CG Budget 2020: IIT-IIM में एडमिशन का खर्च उठाएगी भूपेश सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading