लाइव टीवी

बेहद गुस्से में नजर आए राजपाल यादव, बोले- साजिश के तहत फंसाया गया

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 10:32 AM IST

राजपाल यादव को शाहजहांपुर के उद्योगपति के पांच करोड़ का कर्ज वापस ना लौटाने के लिए दोषी पाया गया है.

  • Share this:
फिल्मों के जरिए सबको हंसाने वाले राजपाल यादव शाहजहांपुर में बेहद गुस्से में नजर आए. यहां राजपाल यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 5 करोड़ कर्ज के मामले में दोषी पाए जाने के बाद अपनी सफाई पेश की. राजपाल ने मामले में अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्हें सपा के पूर्व सांसद और एक उद्योगपति ने साजिश के तहत फंसाया है. राजपाल ने कहा कि वह फैसले को सेशन कोर्ट में चैलेंज करेंगे.

बता दें कि राजपाल यादव को शाहजहांपुर के उद्योगपति के पांच करोड़ का कर्ज वापस ना लौटाने के लिए दोषी पाया गया है. 2012 में आई राजपाल की यादव की फिल्म ‘अता पता लापता’ की हिस्सेदारी में शाहजहांपुर के उद्योगपति माधौगोपाल अग्रवाल और पूर्व सपा सांसद मिथलेश कुमार ने 5 करोड़ रुपये लगाए थे. राजपाल यादव ने आरोप लगाया कि दोनों ने एक मीटिंग के दौरान धोखे से एक एग्रीमेन्ट पर साइन करवा लिए थे. कोर्ट ने इस मामले में राजपाल यादव को 5 साल की सजा और 1 करोड़ 60 लाख का जुर्माना लगाया है.

5 करोड़ के लिए मिट्टी में मिले 50 करोड़

राजपाल यादव ने कहा कि इस मामले की वजह से उनके करियर के 5 साल बर्बाद हो गए. उन्होंने कहा कि पांच करोड़ के लिए उनके पचास करोड़ मिट्टी में मिल गए. राजापल ने हालांकि खुद को गतिमान पुरुष बताया. उन्होंने कहा कि मैंने बाल मजदूर से अपनी जिन्दगी का सफर शुरू किया है. उन्होंने कहा कि जिन्दगी में अगर फूल हैं तो वह कांटों का भी स्वागत करते हैं. फिल्म फ्लॉप होने और कोर्ट द्वारा दोषी करार देने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘राजपाल यादव कभी फ्लॉप नहीं हो सकता और जिन्दगी भर फिल्मों के जरिए लोगों को हंसाता रहेगा.’

आसाराम को सजा का किया स्वागत

यौन उत्पीड़न के मामले में आसाराम को उम्र कैद की सजा पर राजपाल यादव ने कहा कि वो शाहजहांपुर की बिटिया को दिल से सलाम करते हैं क्योंकि इस बिटिया ने दुराचारी को सबक सिखाकर महिलाओं को एक सन्देश दिया है कि गन्दी मानसिकता वालों को बख्सा नही जा सकता.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2018, 9:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...