पीड़ित छात्रा और चिन्मयानंद के बीच करीब 200 बार हुई बातचीत: SIT
Shahjahanpur News in Hindi

पीड़ित छात्रा और चिन्मयानंद के बीच करीब 200 बार हुई बातचीत: SIT
चिन्मयानन्द की गिरफ़्तारी के बाद एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने की प्रेस कांफ्रेंस

मामले में आरोपी चिन्मयानंद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. एसआईटी की पूछताछ में चिन्मयानंद ने माना कि उससे गलती हो गई. उसी ने मालिश के लिए छात्रा को अपने कमरे में बुलाया था.

  • Share this:
शाहजहांपुर. रेप और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार हुए पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद (Chinmyanand) से 5 करोड़ की रंगदारी (Extortion Case) मामले में पीड़ित छात्रा का भी हाथ होना सामने आया है. एसआईटी प्रमुख (SIT) आईजी नवीन अरोड़ा (IG Naveen Arora) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि रंगदारी के मामले में पीड़ित छात्रा की संलिप्तता पाई गई है. साक्ष्यों के मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. एसआईटी ने बताया कि आरोप लगाने वाली छात्रा और चिन्मयानंद के बीच करीब 200 बार बातचीत हुई है. चिन्मयानंद से फिरौती मांगने वाले युवकों और छात्रा की भी आपस में बातचीत होती थी.

कबूला गुनाह
मामले में आरोपी चिन्मयानंद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. एसआईटी की पूछताछ में चिन्मयानंद ने माना कि उससे गलती हो गई. उसी ने मालिश के लिए छात्रा को अपने कमरे में बुलाया था. इस दौरान चिन्मयानंद ने कहा कि वो अपने किए पर शर्मिंदा है और उससे बड़ी भूल हुई है.

ब्लैकमेल करने वाले आरोपियों ने भी कबूला गुनाह
मामले की जांच कर रही एसआईटी ने पीड़ित छात्रा के दो चचेरे भाइयों और उसके एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है. इन तीनों पर चिन्मयानंद को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगने का आरोप है. एसआईटी की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चिन्मयानंद से वीडियो के एवज में पांच करोड़ रुपये की मांग की थी.



आश्रम से किया गिरफ्तार
इससे पहले पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज केस में रेप की धारा जोड़ी थी. शुक्रवार सुबह स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने चिन्मयानंद को उसके आश्रम से गिरफ्तार किया था. इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट कराकर एसआईटी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: चिन्मयानंद केस में बोले डीजीपी- गिरफ्तारी में देरी नहीं, जांच के बाद कार्रवाई

शाहजहांपुर: चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज FIR में जोड़ी गई रेप की धारा, भेजे गए जेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading